Home /News /jharkhand /

barat se laut rhi car ped se takarayi 2 killed including army jawan 5 injured in giridih bruk

गिरिडीह में बारात से लौट रही कार पेड़ से टकरायी, आर्मी जवान सहित 2 की मौत; 5 घायल

Jharkhand News: इस सड़क दुर्घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया. दूर-दूर से लोग घटनास्थल पर पहुंचने लगे.

Jharkhand News: इस सड़क दुर्घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया. दूर-दूर से लोग घटनास्थल पर पहुंचने लगे.

Car Accident: अनियंत्रित कार पहले रोड किनारे स्थित पेड़ से टकरा गयी और फिर पलटी कर गई, जिससे 2 लोगों की मौत हो गयी और 5 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए बगोदर सीएचसी में प्राथमिक इलाज किए जाने के बाद हजारीबाग रेफर कर दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

गिरिडीह. गिरिडीह के बगोदर थाना क्षेत्र के सरिया रोड अंतर्गत ढिबरा के पास शुक्रवार सुबह में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मृतकों में आर्मी के एक जवान भी शामिल हैं. मिली जानकारी के अनुसार अनियंत्रित कार पहले रोड किनारे स्थित पेड़ से टकरा गयी और फिर पलटी कर गई, जिससे 2 लोगों की मौत हो गयी और 5 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए बगोदर सीएचसी में प्राथमिक इलाज किए जाने के बाद हजारीबाग रेफर कर दिया गया है.

बताया जाता है कि कार पर सवार सभी लोग बारात से लौट रहे थे. बगोदर के अटका से गिरिडीह के खोरीमहुआ बारात गई हुई थी. बारात से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ है. हादसे में हजारीबाग जिले के बरकठ्ठा थाना क्षेत्र के मासीपीढ़ी निवासी अरूण कुमार और छोटी ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई.

इलाके में अफरातफरी का माहौल 

बता दें, इस सड़क दुर्घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया. दूर-दूर से लोग घटनास्थल पर पहुंचने लगे. इस वजह से मौके पर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बगोदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

घायलों को भेजा गया हजारीगबाग 

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है. वहीं घायलों को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग भेज दिया गया है. घटना के पीछे सबसे बड़ी वजह बताई जा रही है कि ड्राइवर सहित सभी लोग रात भर जगे हुए थे, जिसकी वजह से गाड़ी चलाते हुए ड्राइवर को नींद आने लगी और गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.

Tags: Car accident, Giridih news, Road accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर