Home /News /jharkhand /

baratiyon ko nahi mila behtar hotel to dulha ne ki dulhan ki pitayi police arrested groom bruk

बारातियों का ठीक से नहीं हुआ स्वागत तो दूल्हे ने की दुल्हन की पिटाई, शादी के मंडप की जगह पहुंचा हवालात

दुमका में दूल्हे बाबू को पुलिस ने पहनाई हथकड़ी

दुमका में दूल्हे बाबू को पुलिस ने पहनाई हथकड़ी

Jharkhand News: दूल्हा अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया और इस जिद के कारण शादी हॉल से जेल के सलाखों के पीछे चला गया. बताया जाता है कि होटल की व्यवस्था को लेकर लड़का राहुल कुमार भड़क गया और जहां दुल्हन तैयार हो रही थी वहां पहुंचकर उसके साथ मारपीट कर दी.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह जिले में पिछले एक महीने से एक शादी की तैयारी चल रही थी. दूल्हा-दुल्हन के मन में भी जीवन बसाने के तरह-तरह सपने संजो रहे थे. सिर्फ मुहूर्त का इंतजार था. लेकिन ज्यों ही मुहूर्त करीब आया कि सात फेरे लेकर वैवाहिक बंधन में बंधने से पहले ही दूल्हा सलाखों के पीछे पहुंच गया. घटना गिरिडीह शहर के आईसीआर रोड स्थित श्याम सरोवर में बीते रात घटी है.

    घटना का मूल कारण रहा कि दूल्हा अपनी जिद्द को लेकर ऐसा उग्र हुआ कि सात फेरे लेने से पहले ही उसने दुल्हन की इसलिए जमकर धुनाई कर दी. दूल्हे का कहना था कि लड़की के पिता पिता ने बारातियों का सही से स्वागत नहीं किया. इसके बाद सराती पक्ष भी उग्र हो उठा और देखते ही देखते पूरा माहौल बदल गया और चंद घंटे के भीतर सारी तैयारी व तामझाम पर पानी फिर गया और दूल्हा सलाखों के पीछे पहुंच गया, तो दुल्हन बगैर शादी के ही घर लौट गई.

    होटल की व्यवस्था से खफा दूल्हे ने की दुल्हन की पिटाई 
    बताया जाता है कि डुमरी थाना क्षेत्र के डुमरी के रहने वाला दूल्हा अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया और इस जिद के कारण शादी हॉल से जेल के सलाखों के पीछे चला गया. होटल की व्यवस्था को लेकर लड़का राहुल कुमार भड़क गया और जहां दुल्हन तैयार हो रही थी वहां पहुंचकर उसके साथ मारपीट कर दी. दुल्हन के मारपीट करने के बाद लड़की के परिजन व सराती पक्ष भी आक्रोशित हो गया. इसके बाद दूल्हे बाबू की भी जमकर पिटाई हुई. इतना ही नहीं बराती और सराती पक्ष भी एक दूसरे से भिड़ गए.

    दूल्हे बाबू को पुलिस ने पहनाई हथकड़ी 

    मामला जब बढ़ने लगा तो किसी ने इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी, पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और माहौल को शांत करवाया. फिर दूल्हे बाबू कि हाथ में पुलिस ने हथकड़ी पहनाया और अपने साथ गिरफ्तार कर थाना ले आई. पुलिस ने बताया कि लड़का के द्वारा लड़की की पिटाई करने की सूचना मिली तब घटनास्थल पर पहुंचे तब पता चला सही में दूल्हे ने दुल्हन की बिना वजह पिटाई कर दी है. मामला आगे ना बढ़ जाए इसीलिए दुल्हा को थाना ले आया गया है. वहीं दूल्हा और दुल्हन पक्ष में समझौता हो रहा है. पुलिस के अनुसार माहौल शांत होते ही लड़के को छोड़ दिया जाएगा ताकि दूल्हा और दुल्हन में शादी हो और दोनों खुशी-खुशी विदा हो जाए.

    Tags: Bride groom, Giridih news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर