लाइव टीवी

गिरिडीह में युवक की निर्मम हत्या, पहचान छुपाने के लिए आरोपियों ने कुचला चेहरा

News18 Jharkhand
Updated: January 15, 2020, 10:08 AM IST
गिरिडीह में युवक की निर्मम हत्या, पहचान छुपाने के लिए आरोपियों ने कुचला चेहरा
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

गिरिडीह (Giridih) में पचंबा थाना क्षेत्र के बनखंजो पहाड़ी के पास एक युवक की निर्मम हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है

  • Share this:
गिरिडीह. झारखंड (Jharkhand) के गिरिडीह (Giridih) जिले में आए दिन आपराधिक घटनाएं (Criminal incidents) बढ़ती जा रही हैं. लगातार बढ़ती हत्या, लूट, डकैती आदी जैसे वारदातों पर रोक लगाने में पुलिस अब तक नाकाम साबित हुई है. इसी बीच हत्या की एक और घटना जिले में सामने आई है. गिरिडीह में पचंबा थाना क्षेत्र के बनखंजो पहाड़ी के पास एक युवक की निर्मम हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना देर रात मंगलवार की है. बता दें कि हत्या के बाद युवक की पहचान मिटाने की नीयत से हत्यारे (Killer) ने चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया है.

घटनास्थल पर मिले खून के धब्बे

युवक का सिर इस कदर कुचला हुआ है कि उसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की छानबीन में पुलिस जुट गई है. घटनास्थल पर कई जगह खून के धब्बे मिले हैं.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. लोगों में चर्चा विषय बन गया है कि आखिर ये युवक कौन था और इसकी हत्या क्यों और किसने की है. फिलहाल, इन सभी बिंदुओं पर पुलिस छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने जल्द ही हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया है.

(गिरिडीह से सुरेश सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- फर्जी पीएमओ अधिकारी बनकर डीसी को धमकाने वाला शिक्षक गिरफ्तारये भी पढ़ें:- अवैध कोयला खनन के दौरान हादसा, चाल धंसने से दो लोगों की मौत, 4 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 10:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर