होम /न्यूज /झारखंड /गिरिडीह में यात्रियों से खचाखच भरी बस पलटी, 12 से ज्यादा लोग घायल, 3 की हालत बेहद गंभीर

गिरिडीह में यात्रियों से खचाखच भरी बस पलटी, 12 से ज्यादा लोग घायल, 3 की हालत बेहद गंभीर

गिरिडीह के पचंबा में यात्रियों से भरी बस पलट गई.

गिरिडीह के पचंबा में यात्रियों से भरी बस पलट गई.

Giridih News: अचानक बस का अगला टायर स्लिप कर गया. जिसकी वजह से ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और बस पलट गयी. स्थानीय ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- एजाज अहमद

गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह जिले के पचंबा थाना क्षेत्र के राजपुरा के पास सवारी से खचाखच भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस घटना में लगभग एक दर्जन से अधिक पैसेंजर घायल हो गए. तीन पैसेंजर की स्थिति नाजुक बनी हुई है. आपको बता दें कि विजय रथ बस हर रोज की तरह आज भी सवारी लेकर गावां प्रखंड से गिरिडीह आ रही थी. इसी दौरान ये घटना घटी है.

बताया जाता है कि अचानक बस का अगला टायर स्लिप कर गया जिसकी वजह से ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और बस पलट गयी. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. स्थानीय लोग जल्दी से पहुंचे और एंबुलेंस बुलाकर घायलों को बस से निकालकर सदर अस्पताल भिजवाया.

सूचना मिलते ही पचंबा थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही हम लोग यहां पहुंचे और घायलों को सदर अस्पताल इलाज के लिए भिजवा दिया है. घटना किस वजहों से हुई है इसकी जांच पड़ताल की जा रही है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि बस का अगला पहिया स्लिप कर गया जिसकी वजह से यह दुर्घटना घटी है. घायलों में 3 की हालत बेहद नाजुक बताई गई है.

Tags: Bus Accident, Giridih news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें