Home /News /jharkhand /

Video: गिरिडीह में दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर जमीन कारोबारी का अपहरण, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

Video: गिरिडीह में दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर जमीन कारोबारी का अपहरण, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

Giridih kidnapping And Firing Case: झारखंड के गिरिडीह में अपराधियों ने दिनदहाड़े जमीन का कारोबार करने वाले एक युवक का अपहरण कर लिया. यह मामला बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड संतुरपी की है. अपहरण की यह वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद गई. जाते-जाते अपराधियों की ओर से हवाई फायरिंग भी की गई. वारदात को अंजाम देने का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट – एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक का अपहरण कर लिया। पूरा मामला बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड संतुरपी की है. ये सारी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जाते-जाते अपराधियों हवाई फायरिंग भी की. अगवा किए‍ गए युवक का नाम शमशेर आलम बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, अपराधी बोलेरो और बाइक से जीटी रोड पहुंचे और शमशेर का अपहरण कर लिया. वारदात को अंजाम देने का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है.

    घटना की सूचना मिलते पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. बता दें कि शमशेर आलम जमीन कारोबार करता है और उसके पिता ग्रामीण चिकित्सक हैं. ये भी कहा जा रहा है की अपराधी शमशेर को लेकर बरही की तरफ गए थे. फिलहाल इस घटना के असल कारणों का पता नहीं चल पाया है.

    हथियारबंद अपराधी आए और किया अगवा

    मिली जानकारी के मुताबिक, जीटी रोड के पास शमशेर के नए घर का निर्माण का काम चल रहा है तो वह वहीं मौजूद था. शमशेर घर के पास ही खड़ा था , तभी कुछ हथियार लैस अपराधी आए और बंदूक की नोक पर उसका अपहरण कर लिया. वहां मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने हवाई फायरिंग (Firing) कर दी और वो शमशेर को लेकर वहां से फरार हो गए. इस घटना की जानकारी तत्काल रूप से पुलिस को दी गई. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

    सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे

    इस मामले पर थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी ने बताया कि घटनास्थल पर लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है. बताया जाता है कि युवक जमीन का करोबार से जुड़ा था. इसके साथ ही संतुरपी में ही एक नर्सिंग होम बनाने को लेकर कार्य की देखरेख में जुटा था. पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

    Tags: Crime News, Giridih news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर