अन्नपूर्णा देवी के नामांकन कार्यक्रम में बोले सीएम- 'वंशवाद' को नहीं 'लोकतंत्र' को चुनेगी जनता
Giridih News in Hindi

अन्नपूर्णा देवी के नामांकन कार्यक्रम में बोले सीएम- 'वंशवाद' को नहीं 'लोकतंत्र' को चुनेगी जनता
गिरिडीह सभा में सीएम रघुवर दास

सीएम ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस देश को अपनी जागीर समझती है. वहां पीएम का पद एक ही परिवार के सदस्यों के लिए सुरक्षित होता है.

  • Share this:
कोडरमा से बीजेपी प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के नामांकन से पहले गिरिडीह के झंडा मैदान में बीजेपी की सभा हुई. इस दौरान सीएम रघुवर दास ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सीएम ने कहा कि इस चुनाव में जनता ये फैसला करेगी कि देश वंशवाद से चलेगा या लोकतंत्र से.

सीएम ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस देश को अपनी जागीर समझती है. वहां पीएम का पद एक ही परिवार के सदस्यों के लिए सुरक्षित होता है. लेकिन जनता ने 2014 में वंशवाद और गठबंधन की राजनीति को नकार कर लोकतंत्र को मजबूत किया था. इस बार भी जनता यही दोहराने वाली है.

कोडरमा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी ने जनता से अपील करते हुए कहा,' मैं आपकी बहन, बेटी और बहु हूं. लगातार 20 सालों से सेवा करती आयी हूं. मुझे आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए. महिला सशक्तिकरण की दिशा में आप योगदान करें.'



सभा में सीएम के अलावा मंत्री नीरा यादव, रवीन्द्र राय समेत कई विधायक मौजूद रहे. सभा के बाद अन्नपूर्णा देवी ने गिरिडीह निर्वाची पदाधिकारी कार्यालय में जाकर नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ रवीन्द्र राय और विधायक केदार हाजरा मौजूद रहे. बता दें कि रवीन्द्र राय का ही टिकट काटकर कोडरमा सीट पर अन्नपूर्णा देवी को उतारा गया.
रिपोर्ट- सुरेश कुमार

ये भी पढ़ें- गोपाल साहू 'गेस्ट कैंडिडेट' बनकर आए हैं, चुनाव बाद नहीं आएंगे नजर : जयंत सिन्हा

पिता रामटहल के बाद बेटे रणधीर चौधरी ने भी बीजेपी को कहा बाय-बाय

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading