नामांकन के बाद भाकपा माले प्रत्याशी राजकुमार यादव का दावा- बदलाव चाहती है कोडरमा की जनता
Giridih News in Hindi

नामांकन के बाद भाकपा माले प्रत्याशी राजकुमार यादव का दावा- बदलाव चाहती है कोडरमा की जनता
भाकपा माले प्रत्याशी राजकुमार यादव

माले प्रत्याशी ने कहा कि बीजेपी सांसद रवीन्द्र राय ने पिछले पांच साल में कुछ नहीं किया. इसलिए बीजेपी को दूसरी पार्टी को तोड़कर उम्मीदवार उतारना पड़ा.

  • Share this:
कोडरमा सीट से भाकपा माले प्रत्याशी राजकुमार यादव ने गिरिडीह में नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद उन्होंने कहा कि कोडरमा की जनता बदलाव चाहती है. बीजेपी और महागठबंधन के प्रत्याशियों को जनता नकार चुकी है. इसलिए भाकपा माले की बड़ी जीत तय है.

माले प्रत्याशी ने कहा कि बीजेपी सांसद रवीन्द्र राय ने पिछले पांच साल में कुछ नहीं किया. इसलिए बीजेपी को दूसरी पार्टी को तोड़कर उम्मीदवार उतारना पड़ा. बतौर राजकुमार बाबूलाल ने भी 10 साल के अपने संसदीय कार्यकाल में कोडरमा के लिए कुछ नहीं किया. इसलिए दोनों पार्टियों को जनता इस बार स्वीकार करने को तैयार नहीं है.

नामांकन के दौरान राजकुमार यादव के साथ निरसा के मासस विधायक अरूप चटर्जी, पूर्व विधायक विनोद सिंह समंत कई नेता मौजूद रहे. नामांकन के बाद भाकपा माले के नेताओं ने झंडा मैदान में आयोजित सभा को संबोधित किया. बता दें कि बीजेपी ने सीटिंग सांसद रवीन्द्र राय का टिकट काटकर अन्नपूर्णा देवी को मैदान में उतारा है. अन्नपूर्णा हाल में ही आरजेडी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई हैं. महागठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी कोडरमा से चुनावी दंगल में हैं.



रिपोर्ट- सुरेश कुमार
ये भी पढ़ें- आरजेडी ने झारखंड के लिए जारी किया खास मेनिफेस्टो, इन मुद्दों पर जोर

केन्द्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने भरा पर्चा, सुरेश प्रभु बोले- जीत पक्की है

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading