नामांकन के बाद भाकपा माले प्रत्याशी राजकुमार यादव का दावा- बदलाव चाहती है कोडरमा की जनता

माले प्रत्याशी ने कहा कि बीजेपी सांसद रवीन्द्र राय ने पिछले पांच साल में कुछ नहीं किया. इसलिए बीजेपी को दूसरी पार्टी को तोड़कर उम्मीदवार उतारना पड़ा.

News18 Jharkhand
Updated: April 11, 2019, 4:45 PM IST
नामांकन के बाद भाकपा माले प्रत्याशी राजकुमार यादव का दावा- बदलाव चाहती है कोडरमा की जनता
भाकपा माले प्रत्याशी राजकुमार यादव
News18 Jharkhand
Updated: April 11, 2019, 4:45 PM IST
कोडरमा सीट से भाकपा माले प्रत्याशी राजकुमार यादव ने गिरिडीह में नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद उन्होंने कहा कि कोडरमा की जनता बदलाव चाहती है. बीजेपी और महागठबंधन के प्रत्याशियों को जनता नकार चुकी है. इसलिए भाकपा माले की बड़ी जीत तय है.

माले प्रत्याशी ने कहा कि बीजेपी सांसद रवीन्द्र राय ने पिछले पांच साल में कुछ नहीं किया. इसलिए बीजेपी को दूसरी पार्टी को तोड़कर उम्मीदवार उतारना पड़ा. बतौर राजकुमार बाबूलाल ने भी 10 साल के अपने संसदीय कार्यकाल में कोडरमा के लिए कुछ नहीं किया. इसलिए दोनों पार्टियों को जनता इस बार स्वीकार करने को तैयार नहीं है.

नामांकन के दौरान राजकुमार यादव के साथ निरसा के मासस विधायक अरूप चटर्जी, पूर्व विधायक विनोद सिंह समंत कई नेता मौजूद रहे. नामांकन के बाद भाकपा माले के नेताओं ने झंडा मैदान में आयोजित सभा को संबोधित किया. बता दें कि बीजेपी ने सीटिंग सांसद रवीन्द्र राय का टिकट काटकर अन्नपूर्णा देवी को मैदान में उतारा है. अन्नपूर्णा हाल में ही आरजेडी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई हैं. महागठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी कोडरमा से चुनावी दंगल में हैं.

रिपोर्ट- सुरेश कुमार

ये भी पढ़ें- आरजेडी ने झारखंड के लिए जारी किया खास मेनिफेस्टो, इन मुद्दों पर जोर

केन्द्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने भरा पर्चा, सुरेश प्रभु बोले- जीत पक्की है

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 11, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...