भाकपा माले ने जारी किया घोषणापत्र, दीपांकर बोले- देश में कारगर गठबंधन नहीं बन पाया

News18 Jharkhand
Updated: April 3, 2019, 4:39 PM IST
भाकपा माले ने जारी किया घोषणापत्र, दीपांकर बोले- देश में कारगर गठबंधन नहीं बन पाया
भाकपा माले ने जारी किया घोषणा पत्र

दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि चुनाव से पहले देश में कारगर गठबंधन नहीं बन पाया. बिहार- झारखंड में वामपंथियों को गठबंधन से बाहर रखने की कोशिश हुई.

  • Share this:
गिरिडीह में भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में इवीएम से चुनाव पर लोगों का भरोसा नही है. इसलिए चुनाव प्रक्रिया में बदलाव करते हुए पुनः बैलेट की ओर लौटना चाहिए.

माले नेता ने कहा कि चुनाव से पहले देश में कारगर गठबंधन नहीं बन पाया. बिहार- झारखंड में वामपंथियों को गठबंधन से बाहर रखने की कोशिश हुई. वामपंथियों को बाहर रखकर गठबंधन नहीं हो सकता है. महागठबंधन में जो छेद हैं, जनता चुनाव में इसका जवाब देगी.

विधायक और कोडरमा से प्रत्याशी राजकुमार यादव ने कहा कि कोडरमा की जनता भाकपा माले के पक्ष में गोलबंद है. कोडरमा क्षेत्र में बेरोजगारी और पलायन बड़ी समस्याएं हैं, जिसके लिए केवल भाकपा माले ही संघर्ष करती रही है. मौके पर पार्टी के पूर्व विधायक विनोद सिंह, राज्य कमिटी सदस्य राजेश यादव सहित कई लोग मौजूद रहे.

रिपोर्ट- सुरेश सिंह 

ये भी पढ़ें- टिकट मिलने पर बोले सुबोधकांत- देश और जनतंत्र को बचाने के लिए जनता लड़ेगी चुनाव

लोकसभा चुनाव 2019: दरभंगा से पत्‍ता कटने के बाद यहां से किस्मत आजमा सकते हैं कीर्ति आजाद

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2019, 4:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...