Home /News /jharkhand /

Online Game Free Fire के जरिये की दोस्ती, और महाराष्ट्र से नाबालिग को झारखंड भगा ले आए दो युवक

Online Game Free Fire के जरिये की दोस्ती, और महाराष्ट्र से नाबालिग को झारखंड भगा ले आए दो युवक

महाराष्ट्र से नाबालिग को झाऱखंड के गिरिडीह भगाकर लाने वाले दो युवक गिरफ्तार.

महाराष्ट्र से नाबालिग को झाऱखंड के गिरिडीह भगाकर लाने वाले दो युवक गिरफ्तार.

Giridih News: ऑनलाइन गेम फ्री फायर Android and iOS ऑपरेटिंग सिस्टम वाले फोन पर खेला जाता है. इस गेम में 50 से अधिक खिलाड़ी होते हैं जो एक दूसरे को मारने के लिए हथियार की तलाश में एक द्वीप पर पैराशूट के सहारे गिरते हैं. एक दूसरे को मारकर ही खिलाड़ी विजय होते हैं. इस दौरान एक-दूसरे ऑनलाइन जुड़े खिलाड़ी या युवक-युवती आपस में बात भी करते रहे हैं. उनकी यही बातचीत धीरे-धीरे दोस्ती में बदल जाती है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- एजाज अहमद
    गिरिडीह. ऑनलाइन गेम (Online Game) बच्चों व किशोरों के लिए जी का जंजाल बनता जा रहा है. आए दिन इनकी वजह से तरह-तरह की घटना सामने आ रही हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र और गिरिडीह से जुड़ा है. यहां ऑनलाइन गेम के दोस्तों ने महाराष्ट्र की नाबालिग लड़की को अपनी बातों में फंसाकर गिरिडीह ले आया. हालांकि चाइल्ड लाइन के साथ गिरिडीह पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर लड़की को सकुशल बरामद कर लिया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ऑनलाइन गेम फ्री फायर (Online Game Free Fire) खेलते हुए एक नाबालिग लड़की (13 वर्ष) के साथ गिरिडीह के दो युवकों ने दोस्ती की. दोस्ती के बाद बातचीत शुरू की और फिर अपने जाल में फंसाकर लड़की को महाराष्ट्र से गिरिडीह ले आया.

    मामले की शिकायत के बाद गिरिडीह पुलिस हरकत में आई और सदर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह के निर्देश पर छापेमारी की गई. चाइल्ड लाइन के साथ हुई छापेमारी में लड़की को बरामद किया गया. इस मामले में अहिल्यापुर थाना पुलिस ने दो युवकों लालू वर्मा और विकास तुरी को गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ ने बताया कि ऑनलाइन खेले जाने वाले इस गेम को गिरिडीह के उदनाबाद का एक युवक अपने अन्य दोस्त के साथ खेलता था. इसी गेम के दौरान उसकी दोस्ती महाराष्ट्र के बुलढाना जिला की एक नाबालिग लड़की से हो गई.

    इसके बाद गिरिडीह के युवक ने लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया और अपने दोस्त के साथ महाराष्ट्र पहुंच गया. यहां से लड़की को लेकर गिरिडीह आ गया. दूसरी तरफ इस मामले को लेकर लड़की के पिता ने महाराष्ट्र में शिकायत भी दर्ज करायी थी. एसडीपीओ ने बताया कि लड़की को अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के देवपुर गांव से सकुशल बरामद किया गया है.

    बता दें कि ऑनलाइन गेम फ्री फायर Android and iOS ऑपरेटिंग सिस्टम वाले फोन पर खेला जाता है. इस गेम में 50 से अधिक खिलाड़ी होते हैं जो एक दूसरे को मारने के लिए हथियार की तलाश में एक द्वीप पर पैराशूट के सहारे गिरते हैं. एक दूसरे को मारकर ही खिलाड़ी विजय होते हैं. इस दौरान एक-दूसरे ऑनलाइन जुड़े खिलाड़ी या युवक-युवती आपस में बात भी करते रहे हैं. उनकी यही बातचीत धीरे-धीरे दोस्ती में बदल जाती है.

    आपके शहर से (गिरिडीह)

    गिरिडीह
    गिरिडीह

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर