होम /न्यूज /झारखंड /गिरिडीह में अपराधियों के हौसले बुलंद, जेलर से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

गिरिडीह में अपराधियों के हौसले बुलंद, जेलर से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

2 करोड़ रुपये नहीं देने पर जेलर को जान से मारने की धमकी दी गई है.

2 करोड़ रुपये नहीं देने पर जेलर को जान से मारने की धमकी दी गई है.

जेल अधीक्षक अनिमेष कुमार चौधरी ने बताया कि कुछ बंदी गैर कानूनी सुविधा चाहते हैं. इस तरह की सुविधा नहीं देने पर इस तरह क ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- एजाज अहमद

गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह में केंद्रीय कारा के अधीक्षक अनिमेष कुमार चौधरी से 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी है. मैसेज और व्हॉट्सएप कॉल के जरीये जेल अधीक्षक को धमकी दी गयी है.

बता दें कि यह धमकी कुछ दिन पूर्व जेल अधीक्षक के सरकारी वाहन पर सवार प्रभारी कारापाल प्रमोद कुमार पर हुए गोलीबारी मामले में केंद्रीय कारा गिरिडीह में बंद आशीष कुमार साह को गैर कानूनी सुविधाएं नहीं देने से जुड़ा हुआ है. धमकी मिलने के बाद जेल अधीक्षक ने इस संबंध में गिरिडीह एवं बोकारो एसपी को सूचना दी है. इस मामले को लेकर जेल अधीक्षक की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

जेलर के मोबाइल पर पहले दो बार व्हाट्सएप कॉल आया. उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया तो व्हाट्सएप मैसेज आया. मैसेज में कई आपत्तिजनक बातें लिखी हुई थीं. मैसेज धमकी भरा था और भेजने वाले ने अपना नाम मयंक सिंह लिखा था. मैसेज करने वाले ने थोड़ी देर बाद मैसेज को डिलिट भी कर दिया.

बताया जाता है कि मैसेज के बाद पुन: जेलर को उसी अज्ञात नंबर से व्याहॅट्सएप कॉल से धमकी दी गई. कॉल करने वाले ने गिरिडीह केंद्रीय कारा के सेल में सुरक्षात्मक कारणों से बंद बंदी आशीष कुमार साह को सेल से नहीं निकालने एवं अन्य गैर कानूनी सुविधाएं नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी और रुपए की मांग की.

इस मामले को लेकर जेल अधीक्षक अनिमेष कुमार चौधरी ने बताया कि कुछ बंदी गैर कानूनी सुविधा चाहते हैं. इस तरह की सुविधा नहीं देने पर इस तरह की धमकी दी गई है. वो अपनी ड्यूटी जिम्मेदारी के साथ निभाते हैं और उनकी अदावत किसी से नहीं हैं.

Tags: Giridih news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें