लड़की से मिलने गये युवक को बदमाशों ने किया अगवा, रिहाई के लिए मांगी 15 लाख की फिरौती

अगवा युवक नेपुल्लाह की सुरक्षित रिहाई के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

अगवा युवक नेपुल्लाह की सुरक्षित रिहाई के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

Giridih News: अगवा युवक नेपुल्लाह अपने दोस्त इकराम के साथ बाइक से गांव के पास एक स्कूल में लड़की से मिलने गया था. लड़की ने ही फोन कर दोनों को वहां बुलाया था.

  • Share this:
गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह में लड़की से मिलने गये एक युवक को बदमाशों ने अगवा (Kidnapping) कर लिया. बदमाशों ने घरवालों से युवक को छोड़ने के लिए 15 लाख रुपये की फिरौती (Ransom) की मांग की है. पुलिस इस मामले में अगवा युवक के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हालांकि, 12 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बावजूद अगवा युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. घटना गांडेय के कुंडलवादह पंचायत की है.

जानकारी के मुताबिक, कुंडलवादह पंचायत के निवर्तमान उपमुखिया अनवारूल्लाह के 20 वर्षीय बेटे नेपुल्लाह को बुधवार की रात गांव के पास स्थित पजवारा विद्यालय से बदमाशों ने अगवा कर लिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस अगवा युवक को सुरक्षित बरामद करने की कोशिश में जुटी हुई है. पुलिस की टीम इस सिलसिले में ताराटांड़, अहिल्यापुर एवं गांडेय थानाक्षेत्र में लगातार छापेमारी कर रही है. इस बीच अपराधियों ने युवक के परिजनों से 15 लाख रुपये फिरौती की मांग की है.

घरवालों के मुताबिक, नेपुल्लाह अपने दोस्त इकराम के साथ बाइक से पजवारा स्कूल के निकट किसी लड़की से मिलने गया था. लड़की ने फोन कर दोनों को वहां बुलाया था. स्कूल में लड़की के साथ पहले से ही तीन नकाबपोश बदमाश मौजूद थे. नेपुल्लाह के वहां पहुंचते ही तीनों बदमाशों ने उसे बाइक समेत अगवा कर लिया. जबकि उसका दोस्त इकराम भागने में सफल रहा. इकराम ने ही गांव जाकर परिवारवालों को अपहरण की जानकारी दी.

परिवारवाले स्कूल पहुंचे, लेकिन नेपुल्लाह का कहीं कुछ पता नहीं चला. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. तीन थाने, ताराटांड़, अहिल्यापुर एवं गांडेय की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन की. जिले की सीमा को सील कर छापेमारी की जा रही है. 12 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अगवा युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.
इस बीच अपराधियों ने युवक को छोड़ने के लिए परिजनों से 15 लाख रुपये की फिरौती की मांग की है. हालांकि, इस बारे में परिजनों और पुलिस की तरफ से कुछ नहीं कहा जा रहा है. पुलिस अपहरण के अलावा अन्य पहलुओं से भी मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज