होम /न्यूज /झारखंड /गिरिडीह में दिनदहाड़े साढ़े 4 लाख रुपये की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दुकानकर्मी को बनाया निशाना

गिरिडीह में दिनदहाड़े साढ़े 4 लाख रुपये की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दुकानकर्मी को बनाया निशाना

गिरिडीह पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

गिरिडीह पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Giridih News: गिरिडीह के तिरंगा चौक स्थित शारदा ट्रेडर्स दुकान के कर्मी सुमन यादव रुपए की वसूली कर आ रहे थे. इसी दौरान ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- एजाज अहमद

गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह जिले के पचंबा थानाक्षेत्र के बुढ़वा तालाब के समीप दिनदहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक व्यक्ति से साढ़े चार लाख रुपये लूट लिये. जानकारी के अनुसार शहर के तिरंगा चौक स्थित होटल ऑर्बिट के पास संचालित शारदा ट्रेडर्स दुकान के कर्मी बरमसिया निवासी सुमन यादव से रुपए की वसूली कर मिर्जागंज, जमुआ व अन्य जगहों से आ रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाए हथियार से लैस तीन लुटेरों ने घटना को अंजाम देते हुए साढ़े चार लाख रुपए लेकर रफू चक्कर हो गये.

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी हरीश बिन जामा, एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह व थाना प्रभारी अवधेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए. घटना के संबंध में एएसपी हरीश बिंन जामा ने बताया कि लूट की घटना की प्रारंभिक जांच की जा रही है. मालवाहक वाहन में कंपनी के दो कर्मी और एक वाहन चालक सवार थे. मालवाहक वाहन पर सवार तीन लोग लूट के संबंध में अलग-अलग जानकारी दे रहे हैं. कितनी राशि की लूट हुई है इसकी जानकारी स्पष्ट रूप से अभी तक नहीं मिल पाई है. जिसके पास से पैसे लूटने की घटना सामने आई है उससे पुलिस सघनता से पूछताछ कर रही है.

आपको बता दें कि आए दिन गिरिडीह जिले में अपराधी पुलिस प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए लूट व चोरी की घटना को लगातार अंजाम दे रहे हैं. पुलिस प्रशासन अपराधियों के सामने बौने साबित हो रहे हैं, क्योंकि पचंबी थाना क्षेत्र में लगातार चोरी के मामले सामने आ रहे हैं. पुलिस प्रशासन अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम दिखाई दे रहे हैं.

Tags: Giridih news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें