होम /न्यूज /झारखंड /रातभर पति-पत्नी में हुआ विवाद, सुबह कमरे में एक ही फंदे से लटके मिले दोनों के शव, 2 साल पहले हुई थी शादी

रातभर पति-पत्नी में हुआ विवाद, सुबह कमरे में एक ही फंदे से लटके मिले दोनों के शव, 2 साल पहले हुई थी शादी

पति-पत्नी ने एक ही फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी.(News18hindi)

पति-पत्नी ने एक ही फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी.(News18hindi)

Jharkhand Crime: धुरगडगी गांव में पति-पत्नी ने एक ही फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी है. दोनों की शादी 2 वर्ष पहले काफी ध ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पति-पत्नी ने एक ही फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी.
दोनों की शादी दो वर्ष पहले काफी धूमधाम से हुई थी.
दोनों के बीच किसी बात को लेकर रातभर विवाद हुआ.

रिपोर्ट- एजाज अहमद
गिरिडीह.  जमुआ थाना क्षेत्र के धुरगडगी गांव में पति-पत्नी ने एक ही फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी है. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी 2 वर्ष पहले काफी धूमधाम से हुई थी. घटना की सूचना मिलते ही जमुआ पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है. घटना का मूल कारण क्या है यह फिलहाल सामने नहीं आ पाया है. परिजन भी घटना का कारण नहीं बता पा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय संतोष कुमार वर्मा की शादी 22 वर्षीय पत्नी सुरभि के साथ 2020 में हुई थी. शादी के बाद दोनों की पढ़ाई जारी थी. पति हजारीबाग में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता था और उसने रेलवे की टीटी की पहली प्रतियोगिता परीक्षा पास कर ली थी एक परीक्षा में और उसे पास करना था.

दादा को श्रद्धांजलि देने पैतृक गांव पहुंचे CM हेमंत सोरेन, लोगों को दी कई योजनाओं की सौगात

वहीं, पत्नी सुरभि अपने पिता के साथ कोलकाता में स्नातक कर रही थी, लेकिन एक महीना पहले पत्नी ससुराल धुरगडगी आई थी. जबकि; पति संतोष सुरजाही पर्व के एक दिन पहले शनिवार को घर आया था. रविवार को दिन भर दोनों ने सुरजाही में हंसी खुशी हिस्सा लिया. लेकिन, इसी क्रम में दोनों के बीच किसी बात को लेकर कुछ अनबन हुई और रातभर विवाद भी हुआ. हो-हल्ला सुनकर घरवालों ने देर रात दोनों को समझा-बुझाकर शांत किया; मगर दोनों के बीच विवाद जारी रहा. जिसके बाद दोनों ने एक ही फंदे से झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

इधर, जमुआ थाना प्रभारी पप्पू यादव ने कहा कि 2 शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी. क्योंकि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है और परिजन भी किसी तरह की जानकारी देने से इंकार कर रहे हैं. पुलिस मामले के अनुसंधान कर रही है.

Tags: Giridih news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें