गिरिडीह पुलिस के लिए पहेली बनी दो सगे भाइयों की मौत, सुराग के लिए कब्र खोद शव को निकाला

पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

Giridih News: एक सप्ताह पहले दोनों भाई शादी की पार्टी में गए थे. वहां से घर लौटने पर दोनों भाइयों के पेट में तेज दर्द होने लगा. अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

  • Share this:

रिपोर्ट- एजाज अहमद

गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह के गावां थानाक्षेत्र के जमडार में दो सगे भाइयों की मौत का मामला तुल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में परिजनों की मांग पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकेश कुमार बीते मंगलवार को मृतक के घर पहुंचे. और फिर पुलिस के द्वारा छोटे भाई आकाश कुमार के शव को कब्र से बाहर निकाला गया. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम हेतु गिरिडीह भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक एक सप्ताह पहले दोनों भाई शादी की पार्टी में गए थे. वहां से घर लौटने पर दोनों भाइयों के पेट में तेज दर्द होने लगा. घरवाले दोनों को स्थानीय डॉक्टर के पास ले गये. लेकिन डॉक्टर ने दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए धनबाद रेफर कर दिया. जहां अस्पताल में इलाज के दरमियान दोनों ने बारी-बारी से दम तोड़ दिया. परिजन अब अपने समधी पर दोनों बेटों की हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

परिजनों ने समधी पर दोनों बेटों को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. इस बीच धनवार विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने मृतक के घर जाकर परिजनों को सांत्वना दी. इस दौरान परिजनों ने दोनों बेटों की मौत की गहन जांच की मांग की. साथ ही लिखित आवेदन देते हुए गावां थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई.
प्राथमिकी दर्ज होने के बाद जांच के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस की टीम गठित की गई है.  बीते मंगलवार को यह टीम गांव जाकर छोटे भाई का शव कब्र से निकाला. पुलिस को आगे की जांच के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज