दिल्ली से 20 लाख के गहने चोरी कर फरार हुई महिला 2 महीने बाद गिरिडीह से गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की टीम आरोपी महिला को अपने साथ लेकर गई.

दिल्ली पुलिस की टीम आरोपी महिला को अपने साथ लेकर गई.

गत जनवरी माह में दिल्ली के वसंत विहार इलाके के एक कारोबारी के घर से लाखों के गहने की चोरी हुई थी. पुलिस की जांच में पता चला कि घर में काम करने वाली महिला और उसके बेटा ने ही घटना को अंजाम दिया. और भागकर गिरिडीह स्थित अपने गांव चले गये.

  • Share this:
रिपोर्ट- एजाज अहमद

गिरिडीह. दिल्ली के एक व्यवसाई के घर से 20 लाख रुपये के सोने के गहने चोरी कर फरार हुई महिला को गिरिडीह से गिरफ्तार किया गया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की टीम ने ये कार्रवाई की. महिला के पास से 600 ग्राम सोने के गहने बरामद किये गये. दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला और उसका बेटा दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक कारोबारी के घर काम करते थे. बीते जनवरी महीने में मौके पाकर दोनों कारोबारी के घर से 20 लाख के गहने चोरी कर फरार हो गये.

दिल्ली पुलिस की टीम ने गिरिडीह के जमुआ थाना क्षेत्र के बरवाडी गांव से 600 ग्राम सोने के गहने के साथ आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. बरामद गहनों की कीमत 20 लाख रुपये आंकी गई. आरोपी महिला ने इन गहनों को अपने घर पर छिपा रखा था. इस मामले में आरोपी महिला की बेटी की एक माह पहले निमिया थानाक्षेत्र से गिरफ्तारी हुई थी.

जानकारी के अनुसार जनवरी माह में दिल्ली के वसंत विहार इलाके के एक कारोबारी के घर से महिला और उसका बेटा जेवरात की चोरी कर फरार हो गये थे. घटना के बाद पीड़ित कारोबारी ने इस सिलसिले में वसंत विहार थाने में केस दर्ज कराया था. दिल्ली पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि आरोपी मां- बेटे ने गहने की चोरी की और गांव भाग गये. दोनों कारोबारी के घर काम करते थे. इसी दौरान मौका मिलते ही जेवरात की चोरी कर भाग निकले.
दिल्ली पुलिस की टीम आरोपियों का पता लगाते हुए गिरिडीह पहुंंची. और जमुआ थानाक्षेत्र के बरवाडी गांव से आरोपी महिला को गिरफ्तार किया. महिला से पूछताछ के बाद घर से चोरी के 600 ग्राम सोने के गहने बरामद किये गये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज