Home /News /jharkhand /

गिरिडीह: पूजा कर घर लौट रहे सीओ को नशे में धुत युवकों ने जमकर पीटा, खौफ में पूरा परिवार

गिरिडीह: पूजा कर घर लौट रहे सीओ को नशे में धुत युवकों ने जमकर पीटा, खौफ में पूरा परिवार

पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Giridih News: घटना गुरुवार देर रात की है, जब सीओ अपने सरकारी वाहन से बेटे के साथ पूजा कर अपने सरकारी आवास लौट रहे थे. इसी दौरान शहर के मधुबन वेजिस के पास आतिशबाजी कर युवकों से सीओ का विवाद हो गया. जिसके बाद युवकों ने सीओ, उनके बेटे व ड्राइवर की पिटाई कर दी.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह में सदर सीओ रविभूषण प्रसाद, उनके बेटे व ड्राइवर की नशे में धुत युवकों ने दीपावली की रात आतिशबाजी के दौरान पिटाई कर दी. पुलिस ने पिटाई के आरोपी तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. शुक्रवार की सुबह एसडीएम विशालदीप खलको ने सीओ से मामले की जानकारी ली है. घटना के बाद से सीओ और उनका बेटा दहशत में है. सीओ ने कुछ भी कहने से इन्कार करते हुए कहा कि फिलहाल इस मामले पर बात नहीं करना चाहते.

    घटना गुरुवार की देर रात करीब डेढ़ बजे की बतायी जा रही है, जब सीओ अपने सरकारी वाहन से अपने बेटे के साथ पूजा कर सिहोडीह के समीप अपने सरकारी आवास लौट रहे थे. इसी दौरान जब वाहन शहर के मधुबन वेजिस के समीप पहुंचा, वहां तीनों आरोपी युवक शुगर एंड स्पाइस दुकान के समीप आतिशबाजी कर रहे थे. बताया जाता है कि तेज आवाज पटाखा सीओ की गाड़ी के नीचे आकर फटा. सीओ ने इस पर युवकों को डांटा, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया. इस दौरान युवकों ने सीओ, उनके बेटे व ड्राइवर की पिटाई कर दी.

    मौके से ही सीओ ने पुलिस को मामले से अवगत कराया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना को लेकर गांववालों को समाजसेवियों और बुद्धिजीवियों के द्वारा समझाया बुझाया गया.

    Tags: Giridih news, Jharkhand news, रांची

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर