Home /News /jharkhand /

गिरिडीह: जमीन विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को पीट-पीट कर मार डाला, घरवाले भी गुनाह में शामिल

गिरिडीह: जमीन विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को पीट-पीट कर मार डाला, घरवाले भी गुनाह में शामिल

आरोपी बड़े भाई द्वारा अपने दिव्यांग छोटे भाई को पीट-पीटकर मार डालने की यह घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोपी बड़े भाई द्वारा अपने दिव्यांग छोटे भाई को पीट-पीटकर मार डालने की यह घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jharkhand News: बड़ा भाई जयदेव यादव, भतीजा बबलू यादव और अंकित यादव के साथ पिंटू का संपत्ति को लेकर विवाद हुआ था. इसमें वो सभी पिंटू पर टूट पड़े. पहले घर के अंदर उस पर हमला किया गया. जब वो चीखते-चिल्लाते हुए बाहर भागा तो यहां भी उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई. इस हमले में पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई

अधिक पढ़ें ...

    (एजाज अहमद)

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह (Giridih) जिले में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है. यहां जमीन विवाद (Land Dispute) में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर और कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या (Murder) कर दी. घटना धनवार थाना क्षेत्र के नायकडीह गांव की शनिवार देर शाम की है. बताया जा रहा है कि बड़ा भाई जयदेव यादव और भतीजों ने 35 वर्षीय दिव्यांग पिंटू यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस दौरान आरोपियों ने बीच-बचाव करने आए मंझले भाई दिनेश यादव और उसकी पत्नी बसंती देवी पर भी धावा बोल दिया और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. मृतक पिंटू यादव चार भाइयों में सबसे छोटा था.

    मिली जानकारी के मुताबिक बड़ा भाई जयदेव यादव, भतीजा बबलू यादव और अंकित यादव के साथ पिंटू का संपत्ति को लेकर विवाद हुआ था. इसमें वो सभी पिंटू पर टूट पड़े. पहले घर के अंदर उस पर हमला किया गया. जब वो चीखते-चिल्लाते हुए बाहर भागा तो यहां भी उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई. इस हमले में पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. यह पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. इसके अलावा, उस वक्त वहां मौजूद कुछ लोगों ने भी अपने मोबाइल में इस घटना का वीडियो बनाया है.

    सूचना मिलने पर धनवार थाना प्रभारी अश्वनी कुमार, एसआई राहुल चौबे दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इंस्पेक्टर नवीन कुमार ने बताया कि पिंटू कुमार की हत्या उनके भाइयों और अन्य परिजनों के द्वारा लाठी-डंडे से पीट-पीटकर कर दी गई है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Crime News, Jharkhand news, Land Dispute, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर