Home /News /jharkhand /

गिरिडीह: दल से बिछड़े हाथी ने दो दिन में महिला समेत 4 लोगों को कुचलकर मार डाला

गिरिडीह: दल से बिछड़े हाथी ने दो दिन में महिला समेत 4 लोगों को कुचलकर मार डाला

गिरिडीह में एक हाथी ने दो दिन में 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. (फाइल फोटो)

गिरिडीह में एक हाथी ने दो दिन में 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. (फाइल फोटो)

Giridih News: गिरिडीह में अपने दल से बिछड़े एक हाथी ने दो दिनों के भीतर चार लोगों को कुचलकर मार डाला. गुरुवार को सरिया में इस हाथी ने दो लोगों को मार डाला. वहीं शुक्रवार को पीरटांड़ इलाके में एक महिला समेत दो लोगों को कुचल डाला.

    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह में अपने दल से बिछड़े एक हाथी ने दो दिनों के भीतर चार लोगों को कुचलकर मार डाला. गुरुवार को सरिया में इस हाथी ने दो लोगों को मार डाला. वहीं शुक्रवार को पीरटांड़ इलाके में एक महिला समेत दो लोगों को कुचल डाला. यह हाथी लोगों ने जान ले रहा है लेकिन वन विभाग अब तक कोई पहल नहीं की है. वैसे विभाग के पास हाथियों के दल को रोकने का कोई उपाय भी नहीं है. ऐसी घटनाओं के बाद वन विभाग को बंगाल के बांकुड़ा की टीम पर ही निर्भर रहना पड़ता है.

    गिरिडीह में 24 घंटे के भीतर हाथी ने एक महिला समेत चार लोगों की जान ले ली. पहली घटना डुमरी थाना इलाके के खुदिसार गांव की है. यहां दिव्यांग अजय सिंह को हाथी ने कुचलकर मार दिया. घटना शुक्रवार देर रात की है. जानकारी के अनुसार, मृतक रात का खाना खाकर टॉर्च लेकर घर से निकला था. इस दौरान हाथी गांव में भटक कर आ गया. हाथी ने सामने पड़ते ही दिव्यांग अजय सिंह को कुचलकर मार डाला.

    दूसरी घटना जिले के पीरटांड़ के नावाडीह के पारसबानी गांव की है. यहां शनिवार की सुबह शौच के लिए निकली 50 वर्षीय मझनी देवी को इसी हाथी ने पटक कर मार दिया. ग्रामीणों की माने तो दल से बिछड़ा ये हाथी पीरटांड जंगल में ही इधर-उधर भटक रहा है.

    Tags: Giridih news, Jharkhand news, Terror of elephants

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर