Home /News /jharkhand /

facebook chat made love lover called fraudulently and gang raped with 2 friends brvj

फेसबुक चैट से हुआ प्यार, प्रेमी ने धोखे से बुलाया और 3 दोस्तों के संग किया गैंगरेप, पढ़ें पूरी कहानी

Jharkhand News: गिरिडीह में झांसा देकर युवती से गैंगरेप की घटना सामने आई.

Jharkhand News: गिरिडीह में झांसा देकर युवती से गैंगरेप की घटना सामने आई.

Giridih news: प्रेमी ने प्रेमिका को फोन से बुलाया और कहा कि 24 जून को मिलने आओ शादी करनी है. जब कबूतरी पहाड़ के पास गई तो युवक के साथ उसके दो दोस्त को देखकर युवती ने पूछा यह दोनों यहां क्यों आए हैं? इसके बाद तीनों ने मिलकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. काफी रोने गिड़गिड़ाने के बाद भी तीनों ने नहीं छोड़ा.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- ऐजाज अहमद
गिरिडीह. जिले के तिसरू थाना अंतर्गत महादेव टांड़ गांव की एक आदिवासी युवती ने प्रेमी समेत एक ही समुदाय के तीन युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. युवती अपने माता-पिता के साथ तीसरी थाना पहुंची जहां उसने फेसबुक से प्रेम प्रसंग कर शादी का झांसा देकर बगरेडीह गांव के एक युवक व उसके दो अन्य दोस्तों के विरुद्ध गैंगरेप करने का आवेदन दिया है.

आरोप लगाने वाली युवती का कहना है है कि साजिद अंसारी फेसबुक पर पहले झांसा देकर अपने प्रभाव में लिया फिर दोस्तों के साथ मिलकर उसे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. युवती का कहना है कि पिछले वर्ष ही आरोपी ने फेसबुक आईडी से संपर्क कर मोबाइल नंबर लिया था. बराबर बातचीत का सिलसिला चलने लगा. आरोपी ने बातजीत में अपने आप को हिंदू बताया और फर्जी तरीके से मुस्लिम नाम से आईडी चलाने की बात कही थी.

करीब एक वर्ष बीत जाने के बाद आरोपी ने युवती से शादी करने की बात की और मिलने के लिए 13 जून को तीसरी प्रखंड के गडकुरा पंचायत के पालमो मिशन स्कूल के पास बुलाया. यहां उसे रात भर पालमो स्कूल में ही रखा. मना करने के बाद भी शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया. शादी करने की बात पर शादी के लिए रुपये की व्यवस्था करने की बात कह कर चला गया. दूसरी बार भी फोन से बुलाकर पारसनाथ ले गया और बहला-फुसलाकर शारीरिक संबंध बनाया.

तीसरी बार तिसरी के कबूतरी पहाड़ के पास उसने फोन से बुलाया और कहा कि 24 जून को मिलने आओ शादी करनी है. जब कबूतरी पहाड़ के पास गई तो साजिद के साथ उसके दोस्त मोहम्मद इरफान और मोहम्मद नरसुला को देखकर युवती ने पूछा यह दोनों यहां क्यों आए हैं? इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. काफी रोने गिड़गिड़ाने के बाद भी तीनों ने नहीं छोड़ा.

युवती ने उसके बाद भी प्रेमी से कहा अब तो शादी कर लो. इस बात पर जातिसूचक शब्द का प्रयोग कर गाली देते हुए मोहम्मद साजिद ने शादी करने से इंकार कर दिया. इस बात से दुखी होकर रोते हुए अपने घर पहुंच कर घरवालों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद माता-पिता गडकुरा मुखिया के साथ बरेडीह गांव आरोपी साजिद के घर ले गए; वहां उन्हें जातिसूचक गाली देकर धक्का मार कर बाहर निकाल दिया.

इस संबंध में तीयिसरी थाना प्रभारी पीकू प्रसाद ने कहा कि युवती ने आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है. आवेदन के आधार पर आरोपों की सत्यता की जांच की जा रही है. जांच में सत्यता की पुष्टि होने के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी. जांचोपरांत जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Giridih news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर