Home /News /jharkhand /

गिरिडीह के जमुआ प्रखंड में बाढ़ जैसे हालात, ब्लॉक ऑफिस, थाना- बाजार सब डूबे

गिरिडीह के जमुआ प्रखंड में बाढ़ जैसे हालात, ब्लॉक ऑफिस, थाना- बाजार सब डूबे

गिरिडीह के जमुआ प्रखंड में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गये हैं.

गिरिडीह के जमुआ प्रखंड में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गये हैं.

Giridih News: जिले के जमुआ प्रखंड में ब्लॉक ऑफिस, थाना और मुख्य बाजार तालाब में तब्दील हो चुका है. यहां पर बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है.

    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड में मानसून (Monsoon) झमाझम बरस रहा है. गिरिडीह के कई इलाकों में बाढ़ (Flood) जैसे हालत पैदा हो गये हैं. जिले के जमुआ प्रखंड में ब्लॉक ऑफिस, थाना और मुख्य बाजार तालाब में तब्दील हो चुका है. यहां पर बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है. चारों ओर सड़क पर कमर और घुटने तक पानी जमा हो गया है. इससे स्थानीय निवासियों एवं राहगीरों को काफी समस्या हो रही है. जलजमाव की वजह से रोजाना दर्जनों गाड़ियां फंस व पलट रही हैं.

    इस परिस्थिति को लेकर यहां के ग्रामीण में जनप्रतिनिधियों एवं संबंधित अधिकारियों को लेकर काफी आक्रोश है. लोगों का कहना है कि जनप्रतिनिधि और अधिकारी सिर्फ हवा हवाई बातें कर रहे हैं और आश्वासन देने का काम कर रहे हैं. जमीन पर कुछ भी नहीं कर रहे, जिसकी वजह से पिछले 1 सप्ताह से यहां पर जलजमाव की समस्या बनी हुई है. इससे लोगों को काफी समस्या हो रही है.

    जलजमाव के कारण पानी सड़क के किनारे दुकानों में भी घुस गया है. जलजमाव की चपेट में सिर्फ स्थानीय लोग एवं राहगीर ही नहीं, बल्कि जमुआ प्रखंड का मुख्यालय और थाना भी इसकी चपेट में हैं. हालांकि इस समस्या को लेकर स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि जब सड़क बन रहा था तो पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की गई. और अधिकारी भी इस समस्या को लेकर सिर्फ आश्वासन ही दे रहे हैं.

    Tags: Flood, Giridih news, Monsoon

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर