Home /News /jharkhand /

डकैतों की दरियादिली! आधी रात घर में घुसे बदमाशों ने प्यासी बूढ़ी काकी को पिलाया पानी, फिर लूटे लाखों के सामान

डकैतों की दरियादिली! आधी रात घर में घुसे बदमाशों ने प्यासी बूढ़ी काकी को पिलाया पानी, फिर लूटे लाखों के सामान

गिरिडीह में लाखों की डकैती करने वाले डकैतों की दरियादिली के चर्चे.

गिरिडीह में लाखों की डकैती करने वाले डकैतों की दरियादिली के चर्चे.

Giridih News: घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बीती देर रात 8 डकैतों के समूह ने बिजनेसमैन के घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया. जब डकैतों ने हाथों में लाठी और लोहे के रॉड व चाकू लेकर घर में प्रवेश किया तो सबसे पहले बूढ़ी काकी को उठाया. डकैतों को देखते ही काकी चिल्लाने लगी तो डकैतों ने धमका कर चुप कराया. इसी दौरान उनका गला सूख गया तो प्यास लगने पर काकी ने पानी मांगी. डकैतों ने बूढ़ी काकी को खुद पानी पिलाया और कंबल से ढककर सुला दिया

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- ऐजाज अहमद
    गिरिडीह. सरिया में बैंक डकैती के बाद अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी से गिरिडीह पुलिस अभी अपनी पीठ थपथपा ही रही थी कि बीच शहर में एक कारोबारी के घर भीषण डाका डाल कर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है. घटना शहर के बक्सीडीह रोड की है. यहां होटल व फर्नीचर व्यवसायी उत्तम भदानी के घर बीती रात अपराधियों ने धावा बोला और लाखों रुपये नगद व कीमती जेवरात के साथ कार भी लूट कर चलते बने. भुक्तभोगियों के अनुसार सभी अपराधी कांग्रेस कार्यालय के निर्माणाधीन भवन की ओर से उनके घर में घुसे और सबसे पहले गृहस्वामी की मां के कमरे में लूट पाट की. सभी के हाथ में देसी पिस्टल, लोहे की रॉड और चाकू थे.

    घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बीती देर रात 8 डकैतों के समूह ने बिजनेसमैन के घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया. जब डकैतों ने हाथों में लाठी और लोहे के रॉड व चाकू लेकर घर में प्रवेश किया तो सबसे पहले बूढ़ी काकी को उठाया. डकैतों को देखते ही काकी चिल्लाने लगी तो डकैतों ने धमका कर चुप कराया. इसी दौरान उनका गला सूख गया तो प्यास लगने पर काकी ने पानी मांगी. डकैतों ने बूढ़ी काकी को खुद पानी पिलाया और कंबल से ढककर सुला दिया और हल्ला ना करने को कहा. इस दौरान मां की आवाज सुनकर घर के अन्य सदस्य भी उठ गए.

    इसके बाद अपराधियों ने हथियार के बल पर न सिर्फ उन्हें बंधक बनाया बल्कि गृहस्वामी पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. हमले में वे तो बच गए पर उनके बेटे के सर पर गंभीर चोट लगी. करीब 2 घंटे तक अपराधियों ने लूट पाट की और घर मे रखे लाखों रुपये नगद, सोने चांदी के जेवरात और अन्य कीमती सामान लूट लिए. जाते-जाते डकैतों ने घर के सभी लोगों को बांध कर एक कमरे में बंद कर दिया और फिर जिस रास्ते से आये थे, उसी रास्ते से आराम से चलते बने. सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, नगर थाना पुलिस के साथ घटना स्थल पहुंचे और छान-बीन की.

    Tags: Giridih news, Giridih Police, Jharkhand news, Robbers

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर