Home /News /jharkhand /

Giridih: अगवा नाबालिग लव की लाश कुएं से मिली, पांचों मुलजिम पुलिस शिकंजे में

Giridih: अगवा नाबालिग लव की लाश कुएं से मिली, पांचों मुलजिम पुलिस शिकंजे में

लव की लाश बरामद होने के बाद मौके पर जुटी आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़.

लव की लाश बरामद होने के बाद मौके पर जुटी आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़.

Crime Against Minor: परिजनों ने बताया कि फोन कॉल पर अपराधियों ने बच्चे को मारने की धमकी दी थी, जबकि घर के लोग अपहरण करने वालों से बार-बार कह रहे थे कि वे उनकी हर मांग पूरी करने को तैयार हैं. बस, वे बच्चे को जीवित छोड़ दें. परिजनों की सूचना पर पुलिस की कई टीम लव की बरामदगी में जुटी हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

एजाज अहमद

गिरिडीह. गिरिडीह के जमुआ थाना क्षेत्र के एक कुएं से शनिवार को 10 बरस के एक बच्चे की लाश निकाली गई है. इस बच्चे की पहचान चचघरा के रहनेवाले राजकुमार शर्मा के बेटे लव कुमार प्रभाकर उर्फ राजा के रूप में की गई. बता दें कि राजा का अपहरण गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने कर लिया था.

एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो ने बताया कि लाश को पोस्टमाॉर्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बता दें कि शनिवार की सुबह शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मौके पर मौजूद इलाके के लोग जबर्दस्त आक्रोशित दिखे. वे अपराधियों के एनकाउंटर की मांग लगातार कर रहे थे. उनका कहना था कि ऐसे मासूम की हत्या करने वालों को भी जीने का अधिकार नहीं है.

बता दें कि जमुआ थाना क्षेत्र के भानोडीह स्थित विजय कुमार बर्मा के कुएं से पुलिस ने लव का शव बरामद किया है. अपराधियों ने अपहरण के बाद हत्या कर शव को एक सीमेंट की बोरी में बंद कर कुएं में डाल दिया था. वारदात के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस के मुताबिक, अज्ञात अपराधियों ने गुरुवार की शाम घर के पास के खलिहान से लव का अपहरण कर लिया था. देर शाम लव के घर न लौटने पर परिजन उसकी खोजबीन में लगे थे. इसी बीच फोन कॉल के जरिये परिजनों को अपहरण किए जाने की जानकारी मिली.

परिजनों ने बताया कि फोन कॉल पर अपराधियों ने बच्चे को मारने की धमकी दी थी, जबकि घर के लोग अपहरण करने वालों से बार-बार कह रहे थे कि वे उनकी हर मांग पूरी करने को तैयार हैं. बस, वे बच्चे को जीवित छोड़ दें. परिजनों की सूचना पर पुलिस की कई टीम लव की बरामदगी में जुटी हुई थी.

इस वारदात के बारे में खोरीमहुआ एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो ने बताया कि गुरुवार की शाम मिली सूचना पर जांच शुरू की गई. इस क्रम में पुलिस ने संदिग्धों को गिरफ्तार किया. उन्हीं की निशानदेही पर पुलिस ने लव की लाश बरामद की है. एसडीपीओ ने बताया कि इस कांड में कुल 5 आरोपी शामिल हैं. सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार मुलजिमों में महेश वर्मा, अजित वर्मा, बसंत पंडित, प्रवीण विश्वकर्मा व महेश वर्मा का बहनोई शांतनु कुमार वर्मा हैं. एसडीपीओ ने ग्रामीणों के आक्रोश पर कहा कि किसी को कानून हाथ में लेने की जरूरत नहीं है. अनुसंधान में सारी बातें आ जाएंगी और न्यायालय से आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की जाएगी.

Tags: Butal murder, Crime Against Child, Giridih Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर