गिरिडीह में युवक का अपहरण, 24 घंटे में पुलिस ने जंगल से किया बरामद

पीड़ित के साथ अपहरणकर्ताओं ने जंगल में मारपीट भी की.

पीड़ित के साथ अपहरणकर्ताओं ने जंगल में मारपीट भी की.

Giridih News: युवक को जंगल में जब उसे होश आया तो उसने घर पर फोन कर घटना जानकारी दी. घरवालों ने पुलिस को सुचित किया. पुलिस ने जंगल से युवक को बरामद किया.

  • Share this:
रिपोर्ट- एजाज अहमद

गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह में युवक के अपहरण (Kidnapping) का मामला सामने आया. हालांकि निमियाघाट पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खाखी जंगल से युवक को बरामद कर लिया. अपहरणकर्ताओं ने युवक को पेड़ में बांध रखा था. उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई थी. बाद में बेहोशी की हालत में छोड़कर अपहरणकर्ता वहां से चले गये.

युवक को जंगल में जब उसे होश आया तो उसने घर पर फोन कर घटना जानकारी दी. घरवालों ने पुलिस को सुचित किया. पुलिस ने जंगल से युवक को बरामद किया. जंगल में युवक को पेड़ से बांधकर रखा गया था. पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. युवक के शरीर पर मारपीट के निशान पाये गये.

पीड़ित ने बताया कि वह दो दिन पहले दिल्ली से घर लौटा है. रविवार रात को वह दवा लेने बाजार जा रहा था. इसी दौरान 5 की संख्या में आए बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया. और जंगल ले जाकर बेरहमी से मारपीट की. फिर पेड़ से हाथ-पैर बांधकर अकेले छोड़ जंगल से चले गये.
पीड़ित असलम अंसारी के मुताबिक की उसकी दूसरी पत्नी के साथ संबंध के चलते दुश्मनी में आरोपियों ने अपहरण का खेल खेला. उसकी बाइक को ओवरटेक कर अभियुक्तों ने चाकू के दम पर उसका अपहरण कर लिया. इसमें जुनैद, मोनी समेत 5 लोग शामिल थे. जंगल में इनलोगों ने उसके साथ बेहरमी से मारपीट की.

निमियाघाट थानाप्रभारी ने कहा कि युवक को जंगल से बरामद किया गया. उसे पेड़ से किसी ने बांध दिया था. और वह घबराया हुआ था. घटना की क्या सच्चाई है, फिलहाल कहा नहीं जा सकता है. मामले की छानबीन चल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज