झारखंडियों के लिए जान लेने व देने को तैयार हैं जेएमएम कार्यकर्ता- हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन ने कहा कि जेएमएम कुर्सी के लिए नहीं, झारखंडियों के हितों के लिए लड़ाई लड़ रहा है. इस लड़ाई में पार्टी कार्यकर्ता जान देने व जान लेने के लिए भी तैयार हैं.

News18 Jharkhand
Updated: September 6, 2019, 10:48 AM IST
झारखंडियों के लिए जान लेने व देने को तैयार हैं जेएमएम कार्यकर्ता- हेमंत सोरेन
हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंडियों के लिए जान लेने व देने के लिए तैयार हैं जेएमएम कार्यकर्ता
News18 Jharkhand
Updated: September 6, 2019, 10:48 AM IST
गिरिडीह. बदलाव यात्रा के क्रम में गिरिडीह पहुंचे जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने रघुवर सरकार पर जमकर निशाना साधा. झंडा मैदान में आयोजित कार्यक्रम में हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य में स्कूलों को बंद कर शराब की दुकानें खोली जा रही हैं. राज्य सरकार की योजनाओं को चूहे कूतर रहे हैं. किसान और बेरोजगार आत्महत्या करने को विवश हैं. लेकिन गरीबों की मौत पर सरकार की आंखों में आंसू तक नहीं आ रही है. पूरे राज्य में विशुद्ध रुप से इमरजेंसी जैसे हालात हैं.

'कुर्सी नहीं हितों की लड़ाई लड़ रहे हम'

पूर्व सीएम ने कहा कि सरकार के विरुद्ध बोलने पर सीबीआई, ईडी, इन्कमटैक्स जैसे सरकार के लठेत आपको जीने नहीं देंगे. लेकिन जेएमएम कुर्सी के लिए नहीं, झारखंडियों के हितों के लिए लड़ाई लड़ रहा है. इस लड़ाई में पार्टी कार्यकर्ता जान देने व जान लेने के लिए भी तैयार हैं. जिस प्रकार लड़कर अलग राज्य लिया, उसी प्रकार अपना अधिकार भी लेंगे.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 2014 के चुनाव के वक्त बीजेपी 50 करोड़ रुपये की पार्टी थी, लेकिन आज 1000 करोड़ की पार्टी हो गई है.

कार्यक्रम में हेमंत सोरेन के अलावा पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी, पूर्व मंत्री मथुरा महतो और पार्टी के केन्द्रीय महासचिव सुदिव्य कुमार सोनू ने भी राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. इससे पूर्व हेमंत सोरेन ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

बदलाव यात्रा पर सत्तापक्ष का पलटवार

जेएमएम की बदलाव यात्रा पर बीजेपी सांसद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले भी एक यात्रा निकाली गई थी. उसका नतीजा जेएमएम के सामने है. इस बदलाव यात्रा का परिणाम भी विधानसभा चुनाव के बाद दिख जाएगा.
Loading...

आजसू सांसद सह पूर्व मंत्री चन्द्रप्रकाश चौधरी ने भी जेएमएम की बदलाव यात्रा को नौटंकी बताया. और कहा कि रघुवर सरकार के खिलाफ बोलने से पहले हेमंत सोरेन को अपना कार्यकाल याद कर लेना चाहिए.

इनपुट- सुरेश कुमार

ये भी पढ़ें- बाबूलाल से मुलाकात के बाद बोले हेमंत- महागठबंधन में नहीं है कोई पेंच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 10:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...