पति को अवैध संबंध का चल गया पता, तो प्रेमी ने महिला को पिला दिया जहर

महिला को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Giridih News: पारा शिक्षक महिला का पिछले एक साल से यौन शोषण कर रहा था. इसकी जानकारी पति को मिलते ही उसने बेंगाबाद थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता को मौका पाकर जहर पिला दिया.

  • Share this:
    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह के महेशमुंडा में पारा शिक्षक के द्वारा बहला फुसला कर महिला का यौन शोषण (Sexual Abuse) करने का मामला प्रकाश में आया है. महिला के पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद आरोपी शिक्षक ने महिला की जान लेने की कोशिश की. महिला के पति द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी ने पीड़िता को जहर पिलाने की कोशिश की. फिलहाल महिला ही हालत गंभीर है. गिरिडीह सदर अस्पताल में उसका इलाज चल है.

    आरोप है कि पारा शिक्षक महिला का पिछले एक साल से यौन शोषण कर रहा था. इसकी जानकारी पति को मिलके ही उसने बेंगाबाद थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता को मौका पाकर जहर पिला दिया. बेंगाबाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

    पीड़िता के पति जैनुल अंसारी द्वारा थाना में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उसकी पत्नी का यौन शोषण गांव के ही पारा शिक्षक अभिषेक कुमार साव के द्वारा एक साल से किया जा रहा था. सोमवार सुबह को आरोपी को उसने घर के बगल अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. जिसके बाद हो हल्ला करने पर आरोपी वहां से फरार हो गया.

    पीड़िता के पति ने बताया कि पत्नी से पूछताछ करने पर उसने आरोपी शिक्षक द्वारा बहला फुसला कर एक साल में कई बार बलात्कार करने की बात कही. जिसके बाद उसने मामले की शिकायत बेंगाबाद थाना में दर्ज कराई.

    शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी द्वारा पीड़िता को बहला फुसला कर घर से भगा कर जहर पिलाने का आरोप लगाया गया है. पीड़िता ने भी आरोपी शिक्षक पर कीटनाशक पिलाने का आरोप लगाया है. पीड़िता के पति का कहना है कि घटना का खुलासा होने के बाद उसकी पत्नी घर से गायब हो गयी. दो दिनों तक घर से गायब रहने के बाद शनिवार को उसकी पत्नी गांव के समीप ही मैदान में तड़पती हुई पाई गई. पूछे जाने पर उसने आरोपी शिक्षक पर कीटनाशक पिलाने का आरोप लगाया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    इधर इस पूरे मामले को लेकर बेंगाबाद थाना प्रभारी कमलेश पासवान ने कहा कि मामले की जांच में पुलिस टीम जुटी हुई है. आवेदन मिलने के बाद पीड़िता को मेडिकल जांच में भेजने के लिए थाना बुलाया गया था. मगर उसके पति द्वारा महिला को थाना नहीं लाया गया. दूसरे दिन आरोपी द्वारा जहर पिलाने की बात कही जा रही है. पुलिस टीम पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल करते हुए अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.