Home /News /jharkhand /

पत्नी ने खाने में मछली नहीं बनाई तो पति ने उतारा मौत के घाट, फंदे से लटकी मिली लाश

पत्नी ने खाने में मछली नहीं बनाई तो पति ने उतारा मौत के घाट, फंदे से लटकी मिली लाश

Giridih Crime News: गिरिडीह जिले में फिश-करी न बनाने पर पत्नी की हत्या करने का मामला. पति पर लगा आरोप. संदिग्ध स्थिति में मिला शव.

Giridih Crime News: गिरिडीह जिले में फिश-करी न बनाने पर पत्नी की हत्या करने का मामला. पति पर लगा आरोप. संदिग्ध स्थिति में मिला शव.

Giridih Crime News: झारखंड के गिरिडीह जिले में घरेलू हिंसा का मामला. अच्छा खाना न बनाने पर पति और पत्नी का हुआ विवाद. महिला के बेटे ने अपने पिता पर मां की पीट-पीटकर हत्या करने का लगाया आरोप. मायके वालों ने दहेज के लिए हत्या का लगाया आरोप. कमरे से महिला का शव संदिग्ध स्थिति में बरामद होने पर पुलिस ने शुरू की जांच.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट – एजाज अहमद

    गिरिडीह. पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद आम बात है. खाने-पीने से लेकर छोटी-मोटी कई बातों पर दंपतियों के बीच मनमुटाव होता रहता है. लेकिन ऐसे मामलों में अगर दोनों में से किसी एक की हत्या हो जाए, तो मामला सनसनीखेज हो जाता है. झारखंड के गिरिडीह जिले में कुछ ऐसा ही हुआ. आरोप है कि एक पति ने खाने में फिश-करी न बनाने को लेकर पत्नी की जान ले ली. यह घटना गिरिडीह जिले के बिरनी प्रखंड के बलगो की है, जहां खाने में मछली नहीं बनाने पर पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

    इस सनसनीखेज मामले में नाबालिग बेटे ने पिता व घरवालों पर मां की हत्या का आरोप लगाया है. घटना बीती रात की बताई जा रही है. महिला का शव संदिग्ध हालत में उसके कमरे से बरामद किए जाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. महिला का नाम रिंकी देवी बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता था. बीती रात भी दोनों के बीच मछली बनाने को लेकर विवाद हुआ था.

    गिरिडीह के अमान अली की बड़ी उड़ान, वर्ल्ड क्लास फोटोग्राफी प्रतियोगिता में गाड़ा सफलता का झंडा

    मामले में महिला के बेटे आदित्य मंडल ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पिता ने मां को पीट-पीट कर मार डाला और फिर शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया. आदित्य ने पुलिस को बताया कि शव को फंदे से लटकाने के बाद उसके पिता ने खुद ही शोर मचाना शुरू कर दिया कि रिंकी ने फांसी लगा ली है. शोर सुनकर घरवाले वहां पहुंचे. शव को फंदे से नीचे उतारा गया और डॉक्टर को बुलाने की बात कहकर सभी घरवाले भाग खड़े हुए.

    इधर, मृत महिला के भाई पप्पू कुमार ने इसे सुसाइड नहीं, बल्कि हत्या का मामला बताया है. उसने अपने जीजा के ऊपर हत्या करने का आरोप लगाया है. पप्पू कुमार ने पुलिस को बताया कि उसके जीजा ने दहेज के चक्कर में बहन को मार डाला है. गिरिडीह पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

    Tags: Giridih news, Jharkhand News गिरिडीह

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर