Home /News /jharkhand /

Triple Talaq: शादी के 16 साल बाद पति ने फोन पर दिया तलाक, ससुर बोला- बदचलन है मेरी बहू

Triple Talaq: शादी के 16 साल बाद पति ने फोन पर दिया तलाक, ससुर बोला- बदचलन है मेरी बहू

झारखंड के गिरिडीह में ट्रिपल तलाक का शिकार हुई पीड़िता

झारखंड के गिरिडीह में ट्रिपल तलाक का शिकार हुई पीड़िता

Giridh News: झारखंड के गिरिडीह जिले से आये ट्रिपल तलाक के इस मामले में पीड़िता न्याय के लिए पुलिस की शरण में है. सकीना खातून की शादी केंदुआ निवासी मुर्शिद अंसारी के साथ 2005 में हुई थी. उसका पति फिलहाल बेंगलुरू में रहता है.

    रिपोर्ट- आजाद अहमद

    झारखंड- झारखंड के गिरिडीह (Giridih) जिले के जमुआ थाना क्षेत्र के केंदुआ में एक विवाहिता को उसके शौहर ने फोन पर तीन तलाक (Tripel Talaq) दे दिया. तलाक दिए जाने के बाद उसके ससुराल वालों ने तीन बच्चों के साथ उस महिला को भी घर से निकाल दिया है, ऐसे में पीड़िता अब न्याय के लिए पुलिस की शरण में है और न्याय के लिए जमुआ थाना पहुंची.

    विवाहिता महिला सकीना खातून की शादी केंदुआ निवासी मुर्शिद अंसारी के साथ 2005 में हुई थी. निकाह के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था. इन दोनों पति-पत्नी के 3 बच्चे भी हैं जिनमें से दो लड़का और एक हैं. लड़की सबसे बड़ी है जिसकी उम्र 15 साल है. पीड़ित महिला सकीना खातून ने अपने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हमारे ससुर, देवर और सास ने जबर्दस्ती हमारे पति मुर्शीद अंसारी पर दबाव बनाया और फोन पर ही तीन तलाक दिलवा दिया.

    मेरे पति अभी बेंगलुरु में रहकर काम करते हैं. महिला सकीना खातून ने अपने ससुराल वालों पर दो लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया है और नहीं देने पर प्रताड़ित किया गया और फोन पर ही तीन तलाक दे दिया. पीड़ित महिला के ससुर ने फोन पर तीन तलाक की बात को स्वीकार किया है हालांकि महिला के द्वारा लगाए गए प्रताड़ना के आरोप को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि हमारी पुत्र वधू सकीना खातून का अवैध संबंध गांव के सलीम अंसारी के बेटे सोहेल के साथ चल रहा था. कई बार ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया था और दोनों साथ में घर में भी पकड़े गये हैं. इसे लेकर दोनों की आपसी सहमति से तीन तलाक दिया गया है और अभी महिला अपने प्रेमी सोहेल के घर जा रही है.

    Tags: Jharkhand news, Triple talaq

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर