गिरिडीह में पुलिस टीम पर महिलाओं ने ईंट-पत्थर से किया हमला, जानिए पूरा मामला
Giridih News in Hindi

गिरिडीह में पुलिस टीम पर महिलाओं ने ईंट-पत्थर से किया हमला, जानिए पूरा मामला
इस हमले में एसआई साधन कुमार सहित पांच महिला आरक्षी घायल हो गई हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

गिरिडीह (Giridih) के तिसरी थाना क्षेत्र के कलवा गांव के पास विवादित जमीन (Disputed Land) पर निर्माण कार्य रुकवाने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने ईंट-पत्थर से हमला (Attack on Police Team) कर दिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गिरिडीह. गिरिडीह (Giridih) के तिसरी थाना क्षेत्र के कलवा गांव के पास विवादित जमीन (Disputed Land) पर निर्माण कार्य रुकवाने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने ईंट-पत्थर से हमला (Attack on Police Team) कर दिया. इस हमले में एसआई साधन कुमार सहित पांच महिला आरक्षी घायल हो गई हैं. सभी का इलाज तिसरी सीएचसी में करवाया गया हैं. घायल महिला आरक्षी में मिथिला कुमारी, पम्मी मंडल, सुष्मिता कुमारी और पिंकी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि कलवा गांव स्थित नदी के पास एक विवादित जमीन पर एक पक्ष द्वारा चाहरदीवारी का कार्य करवाया जा रहा था. इस दौरान दूसरे पक्ष के नीरज साह ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

इसकी जानकारी मिलने के बाद तिसइसी दौरान महिलाओं ने पुलिस टीम के साथ नोंक-झोंक शुरू कर दी. बाद में महिरी थाने की पुलिस निर्माण कार्य को रोकने के लिए कलवा गांव पहुंची. लाओं ने ईंट- पत्थर से हमला कर पुलिसकर्मियों को वहां से खदेड़ दिया. इस घटना के बाद पुलिस गांव में पहुंची. उसके बाद 6 महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं.

 



(रिपोर्ट: सुरेश सिंह)



 

ये भी पढ़ें:  

झारखंड के शिक्षा मंत्री का फरमान, कहा- राशन दुकानों से नहीं हटाए जाएंगे शिक्षक
First published: May 30, 2020, 10:06 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading