बिहार के स्वर्ण व्यवसायी की झारखंड के गिरिडीह में हत्या, बस से कोलकाता से लौट रहे थे नवादा

मृतक बिहार के नवादा में ज्वेलरी की दुकान चलाता था. (सांकेतिक तस्वीर)

मृतक बिहार के नवादा में ज्वेलरी की दुकान चलाता था. (सांकेतिक तस्वीर)

Giridih News: मृतक की पहचान अभय कुमार (32) के रूप में हुई. अभय नवादा में ज्वेलरी की दुकान चलाते थे. वह अपने दोस्त कपड़ा कारोबारी मनीष के साथ कोलकाता से नवादा लौट रहे थे.

  • Share this:

गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह में बिहार के नवादा के स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. रविवार तड़के डुमरी और तोपचांची बार्डर के पास हथियार से लैस 6 बदमाशों ने बस में बैठे स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी. बस कोलकाता (Kolkata) से नवादा जा रही थी. बस को रोककर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. हत्या करने के बाद बदमाश व्यवसायी के ज्वेलरी और कपड़ों से भरे बैग लेकर भाग गये. बैग में कितने की ज्वेलरी थी, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की. बस में मृतक के साथ नवादा का ही रहने वाला उसका एक दोस्त भी था.



मृतक की पहचान अभय कुमार (32) के रूप में हुई. अभय नवादा में ज्वेलरी की दुकान चलाते थे. वह अपने दोस्त कपड़ा कारोबारी मनीष के साथ कोलकाता से नवादा लौट रहे थे.



चश्मदीद मनीष ने बताया कि रविवार सुबह दोनों बस में सो रहे थे. अचानक बस रूकी तो उनकी नींद खुली. जिसके बाद कुछ नकाबपोश हाथ में हथियार लिये बस में दाखिल हुए. उनमें से दो बदमाशों ने ड्राइवर और खलासी की कनपटी पर रिवॉल्वर तान दिया.



मनीष के मुताबिक बाकी बदमाश अभय के पास पहुंचे और ज्वेलरी से भरे बैग को छिनने लगे. अभय ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने अभय के सीने में गोली दाग दी. फिर ज्वेलरी और कपड़ों से भरे बैग लेकर भाग गये.


बस ड्राइवर ने अभय को भूजाडीह स्थित मीना जनरल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. बैग में कितने की ज्वेलरी थी, इसका पता नहीं चल पाया है.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज