Home /News /jharkhand /

झारखंड: गिरिडीह में डबल मर्डर से सनसनी! कपड़ा धोने गयी महिला और नाबालिग की हत्या

झारखंड: गिरिडीह में डबल मर्डर से सनसनी! कपड़ा धोने गयी महिला और नाबालिग की हत्या

Double Murder Mystery: झारखंड के गिरिडीह जिले में एक महिला और एक नाबालिग की हत्या से सनसनी फैल गयी है.

Double Murder Mystery: झारखंड के गिरिडीह जिले में एक महिला और एक नाबालिग की हत्या से सनसनी फैल गयी है.

Double Murder Mystery: झारखंड के गिरिडीह जिले में एक साथ दो लोगों की हत्या से सनसनी मच गयी है. दरअसल गिरिडीह जिला अंतर्गत घोड्थम्भा ओपी क्षेत्र के महेशमरवा पंचायत में एक महिला और 14 वर्षीय बच्ची की टांगी से सर पर वार कर निर्मम हत्या कर हरदिया नदी में फेंक दिए जाने का मामला सामने आया है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- एजाज अहमद

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह जिले में एक साथ दो लोगों की हत्या (Double Murder Case) से सनसनी मच गयी है. दरअसल गिरिडीह जिला अंतर्गत घोड्थम्भा ओपी क्षेत्र के महेशमरवा पंचायत के झलकडीहा नवादा गांव में एक महिला तथा 14 वर्षीय बच्ची की टांगी से सर पर वार कर निर्मम हत्या कर हरदिया नदी में फेंक दिए जाने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि दिन के करीब 11 बजे झलकडीहा निवासी यूनुस अंसारी की पत्नी जगीरा खातून तथा आबिद अंसारी की 14 वर्षीय पुत्री नाजिया परवीन घर से कपड़ा धोने को कह कर गांव के नजदीक हरदिया नदी चली गयी थी. वहीं जब कुछ घंटे बाद जगीरा खातून का पुत्र इजहार अंसारी मां की मदद के लिए धुला हुआ कपड़ा लाने नदी किनारे गया तो देखा कि नदी में उसकी मां और चचेरी बहन का लहूलुहान शव पड़ा हुआ है.


इसके बाद इजहार अंसारी ने आननफानन में पूरे मामले की जानकारी गांव के लोगों को दी. जिसके बाद गांव वाले भी घटनास्थल पर पहुंचे. फिर ग्रामीणों ने घोड्थम्भा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. घटना की खबर सुन घोड्थम्भा ओपी प्रभारी ओम प्रकाश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर कर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

वहीं घटनास्थल पर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी मुकेश कुमार महतो ने खुद हत्यारो की गिरफ्तारी को लेकर मोर्चा संभाल लिया है. एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो ने इस घटना को लेकर बताया कि दोहरे हत्या की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे हैं और मामले की तफ्तीश से जांच पड़ताल की जा रही है.
मुकेश कुमार महतो ने बताया कि इस मामले का जल्द से जल्द उद्भेदन करने के लिए हजारीबाग से डॉग स्क्वायड को मंगाया जा रहा है जिससे इस मिस्ट्री मर्डर केस का खुलासा जल्द ही कर लिया जाएगा और इसमें शामिल अपराधियों को गिरफ्तार भी किया जाएगा.

Tags: Double Murder, Giridih news, Jharkhand Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर