Home /News /jharkhand /

झारखंड: पुलिस की वर्दी में पहुंचे घर और उड़ा लिया लाखों का माल, जानें पूरा मामला

झारखंड: पुलिस की वर्दी में पहुंचे घर और उड़ा लिया लाखों का माल, जानें पूरा मामला

Jharkhand News: गिरिडीह जिले में पुलिस की वर्दी में चोरी करने पहुंचे डकैत. (सांकेतिक तस्वीर)

Jharkhand News: गिरिडीह जिले में पुलिस की वर्दी में चोरी करने पहुंचे डकैत. (सांकेतिक तस्वीर)

Jharkhand News: गिरिडीह जिले के गांडेय के अहिलयापुर थाना क्षेत्र के रशनजोरी के कोलडीह गांव में सोमवार की मध्य रात्रि में अपराधियों ने पुलिस की वर्दी पहनकर डकैती की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने गृहस्वामी द्वारिका राणा समेत परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर 1.75 लाख नकद, जेवर समेत महंगे समान उड़ा लिए.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- एजाज अहमद

गिरिडीह: गिरिडीह जिले के गांडेय के अहिलयापुर थाना क्षेत्र के रशनजोरी के कोलडीह गांव में सोमवार की मध्य रात्रि में अपराधियों ने पुलिस की वर्दी (Police costume ) पहनकर डकैती की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने गृहस्वामी द्वारिका राणा समेत परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर 1.75 लाख नकद, जेवर समेत महंगे समान उड़ा लिए. बताया जा रहा है कि अपराधियों के पास हथियार भी था

द्वारिका राणा के घर पुलिस वर्दी में पहुंचे अपराधियों ने करीब 1 घंटे में इस पूरी घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलने पर गांडेय थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. गृहस्वामी द्वारिका राणा ने अहिल्यापुर पुलिस को घटना की सूचना लिखित रूप में दी है.
बताया जा रहा है कि रात ढाई बजे चार व्यक्ति पुलिस की वर्दी में द्वारिका राणा के घर दीवार फांद कर घुसे. जिसके बाद घर में हाथियार का भय दिखाकर घटना को अंजाम दिया गया. जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ अनिल सिंह और गांडेय थाना प्रभारी भी घटनास्थल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. इस बारे में थानाप्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस वर्दी में अपराधियों ने जिस द्वारिका राणा के घर डकैती की घटना को अंजाम दिया. उसका एक बेटा पहले साइबर अपराध के मामले में जेल जा चुका है. मामले शिकायत आते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

थानाप्रभारी ने बताया कि पुलिस अलर्ट हो गई है और जगह-जगह पर छापेमारी की जा रही है. ताकि अपराधियों को गिरफ्तार किया जा सके. आगे उन्होंने बताया कि किसी भी सूरत में घटना में संलिप्त अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा. पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच पड़ताल कर रही है लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

Tags: Gang of thieves, Jharkhand news, Jharkhand Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर