होम /न्यूज /झारखंड /UP की तर्ज झारखंड में कार्रवाई, हत्या के अगले दिन आरोपी की दुकान पर चला बुलडोजर

UP की तर्ज झारखंड में कार्रवाई, हत्या के अगले दिन आरोपी की दुकान पर चला बुलडोजर

UP की तर्ज झारखंड में कार्रवाई करते हुए अधिकारी

UP की तर्ज झारखंड में कार्रवाई करते हुए अधिकारी

Bulldozer Model In Jharkhand: झारखंड पुलिस ने ये कार्रवाई गिरिडीह में की है. पुलिस शातिर अपराधी मोबिन अंसारी उर्फ राजा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मोबिन अंसारी उर्फ राजा बाबू एक शातिर अपराधी है, जिसने पूरे इलाके में अपना भय पैदा किए हुए था.
गिरिडीह पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए उसकी दुकान पर बुलडोजर चलाया
राजा बाबू हत्या के आरोप में कई दिनों से फरार चल रहा है

रिपोर्ट- एजाज अहमद

गिरिडीह. झारखंड में यूपी की तर्ज पर ही अपराधी के घर पर बुलडोजर चला है. मामला गिरिडीह जिले से जुड़ा है जहां डेकोरेशन मजदूर रऊफ की हत्या की घटना के अगले दिन ही पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल आरोपी मोबिन अंसारी उर्फ राजा बाबू के खिलाफ गिरिडीह पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए उसकी दुकान पर बुलडोजर चलाया और दुकान को पूरी तरह से जमींदोज कर दिया. सदर एसडीपीओ अनिल सिंह के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई के दौरान मुफ्फसिल थाना की पुलिस भी साथ थी.

सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने शातिर अपराधी मोबिन अंसारी उर्फ राजा बाबू के परातडीह गांव के दुकान पहुंची. जहां एक साथ दो जेसीबी लगाकर उसके दुकान को पूरी जमींदोज कर दिया गया. सदर एसडीपीओ अनिल सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि मोबिन अंसारी उर्फ राजा बाबू एक शातिर अपराधी है और इस पूरे इलाके में अपना भय पैदा किए हुए था. बुधवार को राजा बाबू ने अपने कुछ साथियों के साथ एक डेकोरेशन मजदूर को रंगदारी नहीं मिलने के कारण पीटा था जिस कारण डेकोरेशन मजदूर रऊफ की इलाज के दौरान मौत हो गई.

इससे पहले भी अपराधी मोबिन अंसारी के खिलाफ लूट के कई केस दर्ज हैं. राउफ ने परातडीह गांव में सीसीएल की जमीन पर अवैध तरीके से दुकान का निर्माण कर रखा था लिहाजा उसके खिलाफ सीसीएल के अधिकारियों ने कारवाई के लिए कई बार पुलिस को लिखित आवेदन दिया था. इस घटना के बाद हत्या का आरोपी फरार चल रहा है. उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए पुलिस के द्वारा जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

एसडीपीओ अनिल सिंह ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कही साथ ही कहा कि इस तरह के कुकृत्य अपराध को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. आरोपियों के खिलाफ हर हाल में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. सजा ऐसी हो कि कोई अपराध करने की हिम्मत नहीं करे.

Tags: Giridih news, Jharkhand news, UP bulldozer action

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें