• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • झारखंड: छात्रा ने टीचर पर लगाया घर बुलाकर छेड़खानी करने का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

झारखंड: छात्रा ने टीचर पर लगाया घर बुलाकर छेड़खानी करने का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

उन्होंने कहा कि अगर छात्रा के पास मेरे खिलाफ कोई सबूत है तो पेश करे. (सांकेतिक तस्वीर)

उन्होंने कहा कि अगर छात्रा के पास मेरे खिलाफ कोई सबूत है तो पेश करे. (सांकेतिक तस्वीर)

Giridih News: कोचिंग संचालक संजीव सिन्हा ने छात्रा के लगाए आरोपों को बेबुनियाद बताया है. साथ ही कहा है कि एक षड्यंत्र के तहत हमारा कैरक्टर एसासिनेशन करने का प्रयास किया जा रहा है.

  • Share this:
    रिपोर्ट - एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह (Giridih) में एक शिक्षण संस्थान गुरुकुल स्टडी के संचालक और झामुमो नेता संजीव सिन्हा (Sanjeev Sinha) पर छेड़खानी का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्रा व उसके परिजनों ने रविवार को जमकर हंगामा किया. हंगामे के दौरान छात्रा के भाई को गुरुकुल स्टडी संचालक की पत्नी ने तमाचा भी जड़ दिया. इसके बाद मामला और बढ़ गया. वहीं, हंगामे के कारण आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. मोहल्ले के लोगों ने भी आरोपी संचालक पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह कोई नया मामला नहीं है. पहले भी संचालक संजीव सिन्हा ऐसी कई हरकत कर चुका है. फिलहाल, यह बानगी है कि एक छात्रा ने छेड़खानी का विरोध करने की हिम्मत दिखाई.

    इस बीच छेड़खानी की शिकार छात्रा व उसके परिजनों के घर पहुंचने की जानकारी मिलने के बाद आरोपी घर से ही फरार हो गया. जानकारी मिलने पर पुलिस गुरुकुल संचालक के घर पहुंची तो माहौल कुछ शांत हुआ. दरअसल, संजीव सिन्हा पर आरोप है कि उसने ऑनलाइन क्लासेस के नाम पर छात्रा को घर बुलाकर उसके साथ छेड़खानी की. हंगामे की जानकारी मिलने के बाद गिरिडीह झामुमो कमेटी ने उसे तत्काल पार्टी से बरखास्त कर दिया है.

    संजीव सिन्हा ने आरोपों से इंकार किया
    जानकारी के अनुसार, छात्रा शहर के न्यू बरगंडा की रहने वाली बताई जा रही है और संजीव सिन्हा के गुरुकुल स्टडी सेंटर में पहले पढ़ाई करती है. इसी बीच छात्रा ने कोंचिग संचालक से ऑनलाइन पढ़ाने की बात कही तो कोचिंग संचालक ने छात्रा को पहले घर आकर मिलने को कहा. छात्रा उसके घर पहुंची, जहां कथित रूप से उसके साथ छेड़खानी की घटना हुई. इसके बाद छात्रा ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. दूसरे दिन रविवार को परिजन व छात्रा ने उसके घर पहुंच कर हंगामा किया. इधर कोंचिग संचालक संजीव सिन्हा ने आरोपों से इंकार किया है.

    गुंडे भेज कर मारपीट
    कोचिंग संचालक संजीव सिन्हा ने छात्रा के लगाए आरोपों को बेबुनियाद बताया है. साथ ही कहा है कि एक षड्यंत्र के तहत हमारा करेक्टर एसासिनेशन करने का प्रयास किया जा रहा है. अगर छात्रा के पास मेरे खिलाफ कोई सबूत है तो पेश करे. वरना मेरे पास कई ऐसे सबूत हैं, जिससे मैं साबित कर सकता हूं कि मुझे बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. संजीव सिन्हा ने यह भी कहा कि उनके परिवार वालों ने आकर हमारी पत्नी के साथ बदतमीजी की और मारपीट की. अगर छात्रा हमारे खिलाफ लगाए गए आरोप तथ्य के अधार पर सिद्ध नहीं करती है तो उन पर मानहानि का केस हम दर्ज करेंगे और साथ ही क्रिमिनल केस भी. क्योंकि मेरे घर में छात्रा के परिवार वालों ने गुंडे भेज कर हमारे परिवार के साथ मारपीट की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज