Home /News /jharkhand /

Giridih Crime: रात के अंधेरे में जिंदा जला दी गई महिला! गिरिडीह के जंगल में मिला अधजला शव

Giridih Crime: रात के अंधेरे में जिंदा जला दी गई महिला! गिरिडीह के जंगल में मिला अधजला शव

झारखंड के गिरिडीह में महिला को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है (सांकेतिक चित्र)

झारखंड के गिरिडीह में महिला को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है (सांकेतिक चित्र)

Lady Burnt Alive In Giridih Forest: झारखंड के गिरिडीह जिले के जिस इलाके में महिला का शव मिला है, वहां से खाने के पत्तल, पानी के बोतल व अन्य सामान मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि पार्टी के बहाने महिला को बहला- फुसलाकर जंगल लाया गया होगा और इसके बाद उसकी हत्या कर शव को आग के हवाले कर दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह जिले से एक महिला को जिंदा जला देने की दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. घटना जिले के जमुआ थाना क्षेत्र के मेढ़ोचपरखो पंचायत के श्यामडीह जंगल की है. पंचायत के झारो नदी श्यामडीह से अज्ञात महिला का अधजला शव मिला है. महिला का शव इस तरह से जल हुआ है कि पहचान भी मुश्किल है. जिस जगह पर महिला का शव मिला है, वहां काफी हद तक जमीन भी जली हुई है. घटना देर रात की बताई जा रही है.

    सुबह में स्थानीय ग्रामीणों द्वारा जब अधजला शव देखा तो तुरंत पंचायत के स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि विष्णु वर्मा को इसकी जानकारी दी गई. घटनास्थल पर पहुंचे विष्णु वर्मा की सूचना पर जमुआ खोरीमहुआ एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो को दी.वह जमुआ इंस्पेक्टर नवीन कुमार, प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की, लेकिन शव की पहचान नहीं की जा सकी.

    घटनास्थल से खाने-पीने का सामान मिला

    घटनास्थल पर खाने के पत्तल, पानी के बोतल व अन्य सामान मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि वारदात की रात यहां पर पार्टी हुई थी और महिला को बहला- फुसलाकर जंगल लाया गया होगा और फिर हत्या कर शव को आग के हवाले कर दिया गया. फिलहाल जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि आखिर यह महिला कौन है और घटना के वक्त क्या हुआ था.

    शव मिलने की खबर फैलते ही जुटी भीड़

    जंगल से अधजला शव बरामद होने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई. आसपास के ग्रामीणों की भीड़ भी घटनास्थल पर जमा हो गई. इस मामले में जमुआ इंस्पेक्टर नवीन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया हैै. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जांच में तेजी आ सकेगी.

    Tags: Brutal Murder, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर