Home /News /jharkhand /

तीन दिनों से महिला के घर के पास चक्कर काट रहा था पूर्व ASI, घर में घुसा तो गांववालों ने बंधक बनाया

तीन दिनों से महिला के घर के पास चक्कर काट रहा था पूर्व ASI, घर में घुसा तो गांववालों ने बंधक बनाया

महिला के साथ गलत संबंध के आरोपी पूर्व एएसआई को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, पुलिस ने छुड़ाया.

महिला के साथ गलत संबंध के आरोपी पूर्व एएसआई को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, पुलिस ने छुड़ाया.

Giridih News: बेंगाबाद थाना प्रभारी कमलेश पासवान ने भी इस घटना के बारे में बताया कि पूर्व एएसआई को ग्रामीणों के द्वारा छेड़छाड़ के आरोप में बंधक बनाकर रखा गया था. जिसकी सूचना मिलने के बाद उन्हें बंधन मुक्त करा कर थाना ले आया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- एजाज अहमद
    गिरिडीह. बेंगाबाद में अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन चोरी, छिनतई, डकैती, बलात्कार, छेड़खानी, हत्या की वारदात बढ़ती जा रही है. इसी बीच जब रक्षक के भक्षक बनने की खबर सामने आए तो क्या कहा जाए. ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है बेंगाबाद थाना क्षेत्र से. यहां पूर्व पदस्थापित एक एएसआई को ताराजोरी गांव के जनजातियों ने छेड़खानी के मामले में घंटों बंधक बना लिया. उसके साथ धक्का-मुक्की व मारपीट भी की गई. हालांकि उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए ₹20000 जुर्माना देने की बात मानी. इसी दौरान बेंगाबाद पुलिस को किसी ने गुप्त सूचना दी गई. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कमलेश पासवान दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर बंधक बने तत्कालीन एएसआइ मुनेश्वर लिंयागी को मुक्त कराया.

    बताया जाता है कि बीते दो-तीन दिनों से ताराजोरी गांव में तत्कालीन एएसआई चक्कर काट रहा था. पूछे जाने पर लोगों को बता रहा था कि किसी केस के मामले के अनुसंधान में जुटे हैं. लेकिन, तत्कालीन एएसआई को बीती रात एक विधवा महिला के घर में देखा गया. लोगों को शक हुआ और जनजातियों ने उसे बंधक बना लिया. बेंगाबाद पुलिस को सूचना दी गई. हालांकि, सूचना पाते ही बेंगाबाद पुलिस पहुंचकर तत्कालीन एएसआई को जनजातियों से मुक्त कराया.

    थाना प्रभारी कमलेश पासवान ने भी इस घटना के बारे में बताया कि पूर्व एएसआई को ग्रामीणों के द्वारा छेड़छाड़ के आरोप में बंधक बनाकर रखा गया था. जिसकी सूचना मिलने  के बाद उन्हें बंधन मुक्त करा कर थाना ले आया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

    वहीं, स्थानीय ग्रामीण रवि लाल कृष्णा ने बताया कि एएसआई मुनेश्वर लियांगी को फिलहाल पुलिस अपने साथ थाने ले गई. इससे पहले एक बॉन्ड पेपर में मुनेश्वर लियांगी से सिग्नेचर करवाया गया. लियांगी ने 20000 जुर्माना देकर अपनी गलती स्वीकार की और फिर इस गांव में नहीं आने की बात कही.

    Tags: Extra Marital Affair, Giridih news, Giridih Police, Illegal Relationship, Illicit relations, Illicit relationship, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर