• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • गिरिडीह: जेल में बंद पत्नी के वियोग में शख्स ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

गिरिडीह: जेल में बंद पत्नी के वियोग में शख्स ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

Giridih News: पड़ोसियों ने बताया कि पत्नी के जेल जाने के बाद से जीतलाल परेशान चल रहा था. पिछले कुछ दिनों से वह गुमशुम रह रहा था. आशंका है कि देर रात उसने फांसी लगाकर जान दे दी.

  • Share this:
    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह में जेल में बंद पत्नी के वियोग में एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पत्नी हत्या के एक मामले में गिरिडीह जेल में बंद है. पति घर पर अकेले रहता था. शुक्रवार रात को उसने जान दे दी. सूचना गिरिडीह: जेल में बंद पत्नी के वियोग में शख्स ने फांसी लगाकर की खुदकुशीपर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.घटना धनवार थानाक्षेत्र के भलुटांड गांव की है.

    परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले साल नवम्बर में घोड़थम्बा ओपी क्षेत्र के नवादा ग्राम में एक विवाहिता की हत्या हुई थी. इस मामले में जीतलाल राय की पत्नी चम्पा देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. तब से जीतलाल घर में अकेले रह रहा था. उसके परिवार में कोई सदस्य नहीं था. यहां तक कि अपना कोई बच्चा भी नहीं था. इसके चलते जीतलाल मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. शुक्रवार देर रात उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

    घटना की जानकारी पड़ोसियों को तब लगी जब सुबह होने पर भी घर का दरवाजा नहीं खुला. पड़ोसियों ने खिड़की से झांककर देखा तो जीतलाल फांसी से लटका हुआ मिला. लोगों ने धनवार थाने को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया.

    पड़ोसियों ने बताया कि पत्नी के जेल जाने के बाद से जीतलाल परेशान चल रहा था. पिछले कुछ दिनों से वह गुमशुम रह रहा था. आशंका है कि देर रात उसने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने भी प्रथम दृष्टया मामले को आत्महत्या का बताया है. हालांकि हर एंगल से जांच चल रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज