फेसबुक पर नाबालिग छात्रा को फंसाया, फिर भगा लाया घर, पुलिस आई तो हुआ बड़ा खुलासा

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. और नाबालिग छात्रा को घरवालों को सौंप दिया.

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. और नाबालिग छात्रा को घरवालों को सौंप दिया.

Giridih News: खुद को आर्मी जवान बताकर आरोपी ने यूपी के अयोध्या की रहने वाली नाबालिक छात्रा को फेसबुक पर प्रेम जाल में फंसाया. फिर उसे भगाकर गिरिडीह स्थित अपने गांव ले आया.

  • Share this:
रिपोर्ट- एजाज अहमद

गिरिडीह. पहले फेसबुक पर चैटिंग फिर शादीशुदा युवक ने नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा लिया. मामला पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. नाबालिग छात्रा यूपी की रहने वाली है. फेसबुक पर उसे गिरिडीह के युवक से संपर्क हुआ. फिर चैटिंग के जरिये प्यार का सिलसिला आगे बढ़ा. युवक पहले से ही शादीशुदा है.

जानकारी के मुताबिक घोड़थम्बा ओपीक्षेत्र के मरपोका निवासी राम राय के पुत्र सीनु राय उर्फ शिव कुमार राय पिछले कई वर्षों से कोलकाता में रहकर मजदूरी करता था. घरवालों ने उसकी शादी लतबेद निवासी महेंद्र राय की पुत्री गुड़िया देवी से कर दी. लेकिन शिव को लड़कीं पसंद नहीं था. इसलिए दहेज की मांग करते हुए वह गुड़िया को प्रताड़ित करने लगा. गुड़िया ने बताया कि कई बार उसे शिव ने ब्लेड से जख्मी भी किया. जलता हुआ चूल्हा पर धकेला.

Youtube Video

गुड़िया के मुताबिक विवाह के मात्र दो माह बाद शिव कोलकाता चला गया. वहां बिहार की रहने वाली एक लड़की को उसने अपने प्रेम जाल में फंसाया और उससे शादी कर ली. कुछ दिन बाद उसे भी छोड़ दिया. खुद को आर्मी जवान बताकर शिव ने यूपी के अयोध्या की रहने वाली नाबालिक छात्रा को फेसबुक पर प्रेम जाल में फंसाया. कुछ दिन चैंटिग का सिलसिला चला. फिर उसने नाबालिक छात्रा को बहला फुसला कर अपने गिरिडीह स्थित अपने गांव घोड़थम्बा के मरपोका ले आया. यहां आने नाबालिग लड़की को पता चला कि शिव पहले ही दो शादी कर चुका है.

लड़की ने अपनी मां को इसकी जानकारी दी. इसके बाद अयोध्या से घोड़थम्बा पहुंचकर लड़की के घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. नाबालिग छात्रा को परिवारवालों के हवाले कर दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज