होम /न्यूज /झारखंड /झारखंडः धार्मिक स्थल में घुसकर पेशाब किया, तनाव और सड़क जाम, 4 गिरफ्तार

झारखंडः धार्मिक स्थल में घुसकर पेशाब किया, तनाव और सड़क जाम, 4 गिरफ्तार

मस्जिद में कुछ असामाजिक तत्वों ने घुसकर माहौल बिगाड़ने के लिए कुकृत्य को अंजाम दिया.

मस्जिद में कुछ असामाजिक तत्वों ने घुसकर माहौल बिगाड़ने के लिए कुकृत्य को अंजाम दिया.

Jharkhand News: गिरिडीह एसपी अमित रेनू ने भी कहा कि इस तरह के घिनौनी हरकत को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. इस मामले मे ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. घंटों तक सड़क जाम रखा.
ग्रामीणों ने आरोपी चारों लोगों को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया.

एजाज अहमद

गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह जिले के पचंबा थाना क्षेत्र में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है.  तेलोडीह स्थित एक मस्जिद में कुछ असामाजिक तत्वों ने घुसकर माहौल बिगाड़ने के लिए कुकृत्य को अंजाम दिया. आरोप है कि पचंबा के ही रहने वाले एक शख्स ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मस्जिद में घुसकर पेशाब कर दिया. आरोपियों को पेशाब करते हुए मस्जिद के ही एक नमाजी ने देख लिया, जिसके बाद हो-हल्ला किया. स्थानीय ग्रामीण जुट गए. ग्रामीणों ने इन चारों लोगों को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया. इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. घंटों तक सड़क जाम रखा.

मामले की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक अमित रेनू और उपायुक्त नमन प्रियेस लकड़ा भारी सुरक्षा बल के साथ पहुंचे और आरोपी युवकों को बंद कमरे से निकालकर पहले पिटाई की और फिर उन्हें हिरासत में ले लिया. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा. कुछ गुस्साए लोगों ने मौजूद वाहन को क्षतिग्रस्त भी कर दिया. हालांकि, समय रहते पुलिस प्रशासन ने मामले को संभाल लिया और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया है। फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है.

क्या बोले डीसी

इस घटना को लेकर गिरिडीह उपायुक्त नमन प्रियेस लकड़ा ने कहा कि यह बहुत ही जघन्य अपराध है. इस तरह के असामाजिक तत्वों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधि सम्मत सख्त कार्रवाई उनके खिलाफ की जाएगी. उपायुक्त महोदय ने यहां के आम ग्रामीणों से शांति बनाए रखने की अपील की और कभी भी शांति भंग होने की स्थिति में तुरंत फोन पर सूचना देने का आग्रह भी किया.

चार आरोपी गिरफ्तार

गिरिडीह एसपी अमित रेनू ने भी कहा कि इस तरह के घिनौनी हरकत को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. इस मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. सख्ती से पूछताछ की जा रही है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. किसी भी सूरत में शांति व्यवस्था ढंग नहीं होने दिया जाएगा. क्योंकि इस तरह के असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाना बहुत ही जरूरी है नहीं तो कभी भी दो समुदायों के बीच का मामला बन सकता है.

Tags: Bihar Jharkhand News Live, Islam religion, Jharkhand Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें