होम /न्यूज /झारखंड /एक तरफ बेटी की डोली निकली तो दूसरी तरफ उठी मां की अर्थी, फिर मधुमक्खियों का हमला, जानिए पूरा मामला

एक तरफ बेटी की डोली निकली तो दूसरी तरफ उठी मां की अर्थी, फिर मधुमक्खियों का हमला, जानिए पूरा मामला

गिरिडीह में एक तरफ मां की अर्थी निकली तो दूसरी तरफ बेटी की शादी की गई.

गिरिडीह में एक तरफ मां की अर्थी निकली तो दूसरी तरफ बेटी की शादी की गई.

Jharkhand News: लड़की की बीमार मां का आकस्मिक निधन होने के कारण शादी की खुशियां और उमंग लोगों में नहीं थी. यूं कहें कि ब ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- एजाज अहमद
गिरिडीह.
बगोदर स्थित शिव मंदिर हरिहरधाम में विकट परिस्थिति में युगल जोड़े परिणय सूत्र में बंधे. शादी की सभी रस्में उदासी के माहौल में जल्दबाजी में पूरी की गई. दरअसल, लड़की की मां की अचानक मौत के बाद बाद यह शादी हुई. उदासी के माहौल में शादी संपन्न होने के कारण दुल्हा के चेहरे पर और न ही दुल्हन के चेहरे पर खुशी थी. यहां तक कि वैवाहिक कार्यक्रम में पहुंचे सभी के चेहरे मुरझाए थे और लोगों को शादी का रिवाज जल्द पूरा होने की जल्दबाजी थी.

दरअसल, लड़की की बीमार मां का आकस्मिक निधन होने के कारण शादी की खुशियां और उमंग लोगों में नहीं थी. यूं कहें कि बेटी की डोली निकलने के बाद मां की अर्थी निकाली गई. मां के शव को घर पर रखकर बेटी का विवाह आनन-फानन में हरिहरधाम मंदिर में कराई गई. बेटी की डोली निकलने के बाद मां की अर्थी निकाली गई और अंतिम संस्कार किया गया.

यह पूरा मामला बगोदर प्रखंड के बनपुरा गांव का है. बताया जाता है कि बनपुरा निवासी सावित्री देवी लंबे समय से बीमार चल रहीं थीं. गुरुवार को उसका निधन हो गया. इधर, उसकी छोटी बेटी काजल कुमारी का विवाह 10 मई को होना तय हुआ था. मां की मौत के बाद बेटी का विवाह होने की गुंजाइश नहीं थी. इसे देखते हुए गांव समाज के लोगों ने मां के शव को घर पर रखकर बेटी की शादी कराने का निर्णय लिया.

काजल की शादी मंझलाडीह निवासी मोहन दास के साथ हुई. शादी के बाद काजल की विदाई हुई और वह ससुराल चली गई. इसके बाद मां की अर्थी निकाली गई और अंतिम संस्कार किया गया. इधर, शादी कार्यक्रम के दौरान यहां पहुंचे लोगों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. 5-6 लोगों को मधुमक्खियों ने डंक मारा. हालांकि, किसी को प्राथमिक इलाज की भी जरूरत नहीं पड़ी. मधुमक्खियों के हमले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पहुंची हुई थी.

Tags: Giridih news, Giridih Police, Jharkhand news, OMG News, Viral news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें