होम /न्यूज /झारखंड /गिरिडीह में संपूर्ण लॉकडाउन की लोगों ने उड़ाई धज्जियां, तालाब में मछली पकड़ने के लिए उमड़ी भीड़

गिरिडीह में संपूर्ण लॉकडाउन की लोगों ने उड़ाई धज्जियां, तालाब में मछली पकड़ने के लिए उमड़ी भीड़

पुलिस को देखते ही लोग तालाब से भाग खड़े हुए

पुलिस को देखते ही लोग तालाब से भाग खड़े हुए

Giridih News: मछली पकड़ने के लिए भीड़ इकट्ठा होने की जानकारी जैसे ही मुफस्सिल थाना प्रभारी विनय कुमार राम को लगी, उन्हों ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड सरकार ने अनलॉक (Unlock) के ऐलान के साथ रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) का आदेश दिया है. लेकिन गिरिडीह में लोग सरकार के इस आदेश की धज्जियां उड़ाते नजर आए. जिले के बनियाडीह में मछली पकड़ने के लिए तालाब में सैकड़ों लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को खदेड़ा.

    दरअसल झारखंड में कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए दो दिन का संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है. शनिवार की शाम 4 बजे से सोमवार की सुबह 6 बजे तक संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई है. लेकिन इस लॉकडाउन की धज्जियां बनियाडीह के लोगों ने उड़ाई. रविवार सुबह एक तालाब में मछली पकड़ने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान तालाब के पास मेले जैसा नजारा था.

    मछली पकड़ने के लिए भीड़ इकट्ठा होने की जानकारी जैसे ही मुफस्सिल थाना प्रभारी विनय कुमार राम को लगी, उन्होंने तुरंत पुलिसबल को मौके पर भेजा. पुलिस के पहुंचते ही लोग मौके से भाग खड़े हुए. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तालाब से लोगों को खदेड़ा और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की चेतावनी दी. पुलिस के मुताबिक सुबह से ही लोग मछली पकड़ने के लिए तालाब के पास जमा हुए थे.

    Tags: Giridih news, Jharkhand news, Lockdown

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें