पीएम बोले- 'मोदी जीत गया' की अफवाह फैला रहा विपक्ष, इन बातों में मत आना..भरपूर वोट करना
Giridih News in Hindi

पीएम बोले- 'मोदी जीत गया' की अफवाह फैला रहा विपक्ष, इन बातों में मत आना..भरपूर वोट करना
पीएम मोदी

पीएम ने कहा कि मिशन महामिलावट वाले देश में मजबूत सरकार नहीं चाहते. कांग्रेस को मालूम है कि वो सरकार नहीं बना सकती. लेकिन वो चाहती है कि उसे डोर खींचने का काम मिल जाए.

  • Share this:
गिरिडीह के जमुआ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा कर विपक्ष पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि चार चरण के चुनाव के बाद विपक्ष चारों खाने चित होने जा रहा है. इसलिए अफवाह फैलाया जा रहा है कि मोदी जीत गया है. अब वोट करने की जरुरत नहीं है. लेकिन आप इन बातों में मत आना. भरपूर वोट करना.

पीएम ने कहा कि उन्होंने पूरी ईमानदारी से देश और जनता के लिए काम किया. पहले घोटाले होते थे, अब चौकीदार ने इन सारे घोटालों पर ताले लगा दिये हैं. लूट करने वालों की दुकानें बंद हो रही हैं. भ्रष्टाचार नहीं कर पा रहे हैं, तो चौकीदारी को गाली दे रहे हैं. आज पूरा देश इस चौकीदार के साथ खड़ा है.

पीएम ने कहा कि मिशन महामिलावट वाले देश में मजबूत सरकार नहीं चाहते. कांग्रेस देश में सरकार बनाने और गिराने का खेल करती थी. उसको किसान और नौजवानों की चिंता नहीं थी. कांग्रेस को मालूम है कि वो सरकार नहीं बना सकती. लेकिन वो चाहती है कि उसे डोर खींचने का काम मिल जाए. विपक्ष को जनता की नहीं अपने भविष्य की चिंता है.



पीएम ने कहा कि झारखंड ने अस्थिरता का लंबा दौरा देखा है. लूट- खसोट के चलते पूर्व सीएम तक को जेल जाना पड़ा है. रघुवर सरकार ने उस दौरान के नुकसान की भरपाई की है. विपक्ष के टांग अड़ाने के बावजूद हमने पिछड़ा आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाया. विकास की पंचधारा पर काम कर रहे हैं. दोबारा मोदी सरकार बनने पर पीएम किसान योजना का लाभ हर किसान को देंगे.
पीएम ने कहा कि देश की सुरक्षा को लेकर चौकीदार चौकन्ना है. जिन गांवों में कभी लाल आंतक दिखता था, वहां अब दुधिया बल्ब की रोशनी है. कांग्रेस के रवैये से देश में लौट रही शांति खतरे में पड़ सकती है. पीएम ने भरोसा दिलाया कि जहां से भी खतरा होगा, वहां घुसकर मारेंगे.

बता दें कि झारखंड में आज पहले चरण के चुनाव में तीन सीटों, पलामू, चतरा और लोहरदगा में मतदान हो रहा है.

रिपोर्ट- नवीन कुमार

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: झारखंड में 1 बजे तक 44.90 प्रतिशत मतदान

मतदान करने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत की अधिकारियों के साथ जमकर नोकझोंक

मतदान के दिन आरजेडी प्रत्याशी सुभाष यादव को लेकर फैली ये अफवाह, केस दर्ज

राज्यसभा सांसद धीरज साहू ने किया मतदान, यूपीए सरकार बनने का दावा

हजारीबाग: कांग्रेस प्रत्याशी के कमरे से 22 लाख रुपये जब्त

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading