गिरिडीह: पुलिस-अपराधी मुठभेड़ में एक जवान घायल, दो बदमाश गिरफ्तार

News18 Jharkhand
Updated: April 22, 2019, 11:57 AM IST
गिरिडीह: पुलिस-अपराधी मुठभेड़ में एक जवान घायल, दो बदमाश गिरफ्तार
पुलिस-अपराधी मुठभेड़ में एक जवान घायल

एसडीपीओ जीतवाहन उरांव ने कहा कि पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी गोलियां चलाई गईं.

  • Share this:
गिरिडीह में गांडेय थाना क्षेत्र के महेशमरवा गांव के पास पुलिस और अपराधियों में मुठभेड़ हो गई. इस दौरान दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलाई गईं. मुठभेड़ में पुलिस का एक जवान मामूली रूप से जख्मी हो गया. गोेली उसके हाथ को छूते हुए निकल गई.

पुलिस को सूचना मिली थी कि महेशमरवा गांव के पास कुख्यात अपराधी शहादत अंसारी अपने तीन-चार साथियों के साथ डकैती की योजना बना रहा है. एसडीपीओ जीतवाहन उरांव के मुताबिक इसी सूचना पर पुलिस महेशमरवा गांव पहुंची. पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी गोलियां चलाई गईं. पुलिस को भारी पड़ता देख अपराधी मौके से भागने लगे.

पुलिस ने दो अपराधी, इस्लाम अंसारी व मकसूद अंसारी को खदेड़ कर पकड़ लिया. उनके पास से तीन बाइक बरामद किये गये हैं. सरगना शहादत अंसारी को दबोचने के लिए पुलिस महेशमरवा सहित आस-पास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

रिपोर्ट- सुरेश सिंह

ये भी पढ़ें- धनबाद: गैंगरेप के बाद नाबालिग की मौके पर मौत, 5 लोग गिरफ्तार

नाबालिग से गैंग रेप मामले में दो को 20-20 साल की कैद, 25-25 हजार रुपये जुर्माना

एक और नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...