गिरिडीह: अधूरे मकान में महिला के साथ प्रिंसिपल धराया, थाने में देर रात तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा

पुलिस ने देर रात आरोपी प्रिंसिपल को छोड़ दिया.

Giridih News: शनिवार रात को प्रतापपुर मोड़ स्थित अमन होटल के एक पास अधूरे मकान में प्रिंसिपल को जमुआ के कुछ युवकों ने एक महिला के साथ पकड़ा. युवकों ने दोनों का वीडियो बनाया और उनके साथ मारपीट की.

  • Share this:
    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. जिले के जमुआ प्रखंड में अपने ही विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चे की मां के साथ कथित रूप से पकड़े गए एक निजी विद्यालय के प्रिंसिपल को शनिवार देर रात तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद जमुआ थाना से छोड़ दिया गया. वहीं महिला के एक आवेदन पर पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल करने के आरोप में जमुआ के तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

    जमुआ थाना के बरोटांड निवासी आरोपी चोरपोक्को में खुद का एक निजी विद्यालय चलाता है. शनिवार रात को जमुआ थाना से महज 2 किलोमीटर दूरी प्रतापपुर मोड़ पर स्थित अमन होटल के एक पास अधूरे मकान के अंदर शिक्षक को जमुआ के कुछ युवकों ने एक महिला के साथ पकड़ा. युवकों ने दोनों का वीडियो बनाया और उनके साथ मारपीट भी की.

    सूचना पर जमुआ पुलिस और महिला के पति भी घटनास्थल पर पहुंचे. जमुआ पुलिस द्वारा प्रिंसिपल और महिला को थाना ले जाया गया. थाने में महिला के पति बार-बार अपनी पत्नी और प्रिंसिपल के बीच अवैध संबंध का आरोप लगाते रहे. आधी रात को महिला की मां व भाई महिला के एक आवेदन पर वीडियो वायरल करने वाले व मारपीट करने वाले जमुआ के अभय यादव, अनुराग कुमार, निषाद कुमार राहुल व जहांगीर अंसारी पर केस दर्ज कराया. पुलिस ने आनन-फानन में रात में ही तीनों युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया गया. शिक्षक व महिला के अवैध संबंध का साक्ष्य नहीं मिलने पर देर रात दोनों को छोड़ दिया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.