गिरिडीह सेंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी ने की खुदकुशी

News18 Jharkhand
Updated: April 8, 2019, 12:23 PM IST
गिरिडीह सेंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी ने की खुदकुशी
कैदी ने की खुदकुशी

पूर्व विधायक ने कहा कि सेंट्रल जेल में किसी विचाराधीन कैदी के द्वारा आत्महत्या किया जाना, गंभीर मामला है. जेल और जिला प्रसासन मामले की उच्चस्तरीय जांच करवाकर स्थिति स्पष्ट करें.

  • Share this:
गिरिडीह सेंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी मनीष रजक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक बगोदर थाना क्षेत्र के जरुमुनेचट्टी गांव का रहने वाला था.

मनीष को पॉक्सो एक्ट में गत 5 अप्रैल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. बगोदर के पूर्व विधायक विनोद सिंह ने सदर अस्पताल जाकर विचाराधीन कैदी के बार में पुलिस अधिकारियों से जानकारी ली. पूर्व विधायक ने कहा कि सेंट्रल जेल में किसी विचाराधीन कैदी के द्वारा आत्महत्या किया जाना, गंभीर मामला है. जेल और जिला प्रसासन मामले की उच्चस्तरीय जांच करवाकर स्थिति स्पष्ट करें.

पूर्व विधायक ने जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की. उधर जेल प्रशासन इस पर कुछ भी कहने से फिलहाल बचता दिखाई दिया.

रिपोर्ट- सुरेश कुमार

ये भी पढ़ें-  दिल्ली से भुवनेश्वर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री फूड पॉइजनिंग का शिकार, 20 से ज्यादा बीमार

बोकारो: झुमरा पहाड़ से हथियार व विस्फोटकों का जखीरा बरामद, बंकर ध्वस्त

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...