Home /News /jharkhand /

गिरिडीह: घने कोहरे के कारण 2 ट्रकों के बीच टक्कर, हादसे में ड्राइवर समेत 2 लोगों की मौत

गिरिडीह: घने कोहरे के कारण 2 ट्रकों के बीच टक्कर, हादसे में ड्राइवर समेत 2 लोगों की मौत

घने कोहरे के कारण सरिया लदे ट्रक ने सड़क पर खड़ी कोयला लदे ट्रक को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

घने कोहरे के कारण सरिया लदे ट्रक ने सड़क पर खड़ी कोयला लदे ट्रक को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Jharkhand News: शनिवार रात गिरिडीह जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र के रंगामाटी नेशनल हाइवे नंबर दो पर छड़ (सरिया) लदे एक ट्रक ने कोहरे की वजह से दिखाई नहीं देने के कारण कोयला लदे खड़े ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में सरिया लदे ट्रक के ड्राइवर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई

अधिक पढ़ें ...

(एजाज अहमद)

गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह (Giridih) में घने कोहरे (Dense Fog) के चलते दो ट्रकों की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई. दुर्घटना (Accident) बीती रात निमियाघाट थाना क्षेत्र के रंगामाटी नेशनल हाइवे नंबर दो पर हुई जहां छड़ (सरिया) लदे एक ट्रक ने कोहरे की वजह से दिखाई नहीं देने के कारण कोयला लदे खड़ी ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में सरिया लदे ट्रक के ड्राइवर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई. इसकी सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर ट्रक के केबिन में फंसे दोनों शवों को बाहर निकाला.

मिली जानकारी के मुताबिक धनबाद से टीएमटी सरिया लोड कर यह ट्रक हजारीबाग जा रहा था. इस दौरान घने कोहरे के कारण रंगामाटी के समीप कोयला लदे खड़े ट्रक को उसने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि सरिया लदे ट्रक का अधिकांश हिस्सा सामने खड़े ट्रक में बुरी तरह फंस गया और उसका केबिन पूरी तरह चिपक गया. इस दुर्घटना में ड्राइवर और खलासी की मौत हो गई.

मृतक ट्रक चालक की पहचान तारकेश्वर सिंह के रूप में हुई है जो धनबाद जिले के कपूरिया निवासी था. वहीं, दूसरे मृतक की पहचान धनबाद जिले के ही गोधर निवासी मनोज गोप के रूप में की गई है. पुलिस ने वाहन के मालिकों को फोन कर दुर्घटना की सूचना दे दी है. साथ ही दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

निमियाघाट थाना पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने देर रात को क्रेन मंगाकर क्षतिग्रस्त ट्रक को निकाल दिया.

Tags: Foggy weather, Jharkhand news, Road accident, Truck accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर