बीच सड़क पर वैन बना आग का गोला, पिता जिंदा जले, मां-बेटे ने कूदकर बचाई जान

News18 Jharkhand
Updated: August 20, 2019, 10:01 AM IST
बीच सड़क पर वैन बना आग का गोला, पिता जिंदा जले, मां-बेटे ने कूदकर बचाई जान
चलती वैन में आग लगने से पिता की जलकर मौत, मां- बेटे ने कूदकर बचाई जान

रास्ते में बेलकुशी नदी के पास चढ़ाई अधिक होने की वजह से गाड़ी आगे नहीं बढ़ रही थी. लिहाजा ड्राइवर ने एक्सीलेटर तेज कर वैन को ऊपर चढ़ाने की कोशिश की. लेकिन इसी कोशिश गाड़ी में आग लग गई.

  • Share this:
गिरिडीह के देवरी में दर्दनाक हादसा पेश आया. खिजुरी-खरगजीहा मार्ग पर चलती मारुति वैन में आग लग गई. इससे इसमें सवार बीमार वृद्ध की जलकर मौत हो गई. वहीं उनको इलाज कराने ले जा रहे पत्नी और बेटा बुरी तरह से झुलस गये. मृतक की पहचान करमाटांड़ निवासी सेवानंद टुडू के रूप में हुई. पत्नी मंझली हादसा का गिरिडीह सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

चढ़ाई की कोशिश में लगी आग 

मृतक सेवानंद लकवा की बीमारी से ग्रसित थे. सोमवार को पत्नी और बेटा उनको अस्पताल में भर्ती कराने मारुति वैन से गिरिडीह ले रहे थे. रास्ते में बेलकुशी नदी के पास चढ़ाई अधिक होने की वजह से गाड़ी आगे नहीं बढ़ रही थी. लिहाजा ड्राइवर ने एक्सीलेटर तेज कर वैन को ऊपर चढ़ाने की कोशिश की. लेकिन इसी कोशिश गाड़ी में आग लग गई.

गाड़ी में सवार चार लोग जब तक कुछ समझ पाते, तब तक वैन धू-धू कर जलने लगी. ड्राइवर, पत्नी और बेटा किसी तरह वैन से कूद अपनी जान बचाई. लेकिन बीमार सेवानंद गाड़ी से बाहर नहीं निकल पाए और जिंदा जल गये.

मां की हालत गंभीर 

घटनास्थल के पास से गुजर रहे लोगों ने घायल मां- बेटे और ड्राइवर को तीसरी थाना पहुंचाया. वहां से पुलिस ने तीनों को सदर अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टर के मुताबिक मंझली 50 प्रतिशत तक चल चुकी हैं और उनकी हालत गंभीर है.

ये भी पढ़ें- चड्डी-बनियान पहनकर देते वारदात को अंजाम, यूपी से लेकर महाराष्ट्र तक हैं इनके कनेक्शन
Loading...

खुशखबरी! झारखंड के 3 नये मेडिकल कॉलेजों में इसी सत्र से शुरू होगी पढ़ाई

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 10:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...