नकाबपोश अपराधियों ने रिवाल्वर तानकर SBI ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से लूटे 2 लाख रुपये

पीड़ित संचालक जयनारायण यादव ने कहा कि सुबह केन्द्र खोलकर काम कर रहे थे. उसी दौरान बाइक पर दो अपराधी आए और रिवाल्वर तानकर एक लाख 95 हजार रुपये लूट लिये.

News18 Jharkhand
Updated: September 13, 2019, 4:11 PM IST
नकाबपोश अपराधियों ने रिवाल्वर तानकर SBI ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से लूटे 2 लाख रुपये
एसबीआई ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से दो लाख रुपये की लूट
News18 Jharkhand
Updated: September 13, 2019, 4:11 PM IST
गिरिडीह. बेंगाबाद थानाक्षेत्र के दुधीटांड में एसबीआई ग्राहक सेवा केन्द्र से नकाबपोश अपराधियों ने बंदूक की नोक पर एक लाख 95 हजार रुपये लूट लिये. घटना को शुक्रवार सुबह केन्द्र खुलते ही अंजाम दिया गया. बाइक पर सवार दो अपराधी आए और केन्द्र में घुस गये. संचालक पर रिवाल्वर तान दिया और रुपये लूटकर बेंगाबाद चौक की ओर भाग निकले. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. इस सिलसिल में बेंगाबाद थाने में केस दर्ज किया गया है.

पीड़ित संचालक जयनारायण यादव ने कहा कि सुबह केन्द्र खोलकर काम कर रहे थे. उसी दौरान बाइक पर दो अपराधी आए और रिवाल्वर तानकर एक लाख 95 हजार रुपये लूट लिये. अपराधियों ने नकाब से चेहका ढक रखा था.

पुलिस के मुताबिक घटना को सुनियोजित ढंग से अंजाम दिया गया. मामले में केस दर्ज कर जांच चल रही है. जल्द ही अपराधियों को दबोच लिया जाएगा.

घटना के वक्त केन्द्र में 8 से 10 ग्राहक थे. लेकिन बंदूक की डर से किसी ने विरोध करने की हिम्मत नहीं दिखाई.

इनपुट- सुरेश कुमार 

ये भी पढ़ें- भाई की मौत पर भी नहीं मिली छुट्टी, गुस्साए जवान ने शराब पीकर की अंधाधुंध फायरिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...