होम /न्यूज /झारखंड /बहू से जबरन रेप करता था पिता, गुस्साये बेटे ने दी दिल को दहलाने वाली मौत

बहू से जबरन रेप करता था पिता, गुस्साये बेटे ने दी दिल को दहलाने वाली मौत

झारखंड के गिरिडीह में हुई हत्या की घटना का खुलासा करते पुलिस अधिकारी

झारखंड के गिरिडीह में हुई हत्या की घटना का खुलासा करते पुलिस अधिकारी

Jharkhand Crime News: 19 सितंबर को गांवा थाना क्षेत्र के गांवा तिसरी बॉर्डर पर स्थित ग्राम डढ़ो के पास बलवागढ़ से 62 वर् ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- एजाज अहमद

गिरिडीह. झारखंड की गिरिडीह पुलिस ने सात दिन पहले हुए किसान हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. गिरिडीह पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने के आरोप में मरोटक बासो महतो के पुत्र भवानी महतो को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार भवानी ने अपने पिता की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है. वहीं भवानी की निशानदेही पर हत्याकांड में प्रयुक्त सब्बल (लोहे का औजार) भी बरामद किया गया है.
खोरीमहुआ एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो ने गिरफ्तारी की जानकारी दी.

एसडीपीओ ने बताया कि 19 सितंबर को गांवा थाना क्षेत्र के गांवा तिसरी बॉर्डर पर स्थित ग्राम डढ़ो के पास अवस्थित बलवागढ़ से 62 वर्षीय बासो महतो का शव बरामद किया गया था. मृतक के बड़े बेटे भवानी यादव के फर्दबयान के आधार पर गांवा थाना में अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ कांड दर्ज किया गया. बाद में एक विशेष टीम गठित कर इस कांड का अनुसंधान शुरू किया गया. अनुसंधान के दौरान मृतक के बेटे भवानी यादव को पूछताछ के लिए थाना पर लाया गया. इस पूछताछ में पता चला कि भवानी यादव ने ही अपने पिता की हत्या की थी. पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध स्वीकार किया.

एसडीपीओ ने बताया कि भवानी के अनुसार उसकी पत्नी गुड़िया देवी से उसके पिता जबर्दस्ती अवैध संबंध बनाते थे. वहीं उसके पिता ने इस कुकर्म के लिए उसकी दो बेटी को मानसिक रूप से अपंग बना दिया था. इस बार उसे डर था कि कहीं वह उसके बेटे को कुछ न करे. ऐसे में उसने अपने पिता की हत्या कर दी. कांड के अनुसंधान के लिए बनी टीम में खोरी महुआ एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो, इंस्पेक्टर सहदेव प्रसाद, गावां थाना प्रभारी पिन्टू कुमार, अनि दीपक कुमार, तिसरी थाना प्रभारी पिंकु प्रसाद, आरक्षी कमलेश कुमार सिंह और शिव शंकर यादव शामिल थे.

Tags: Father murder, Giridih news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें