• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • गिरिडीह: कर्ज का ब्याज न चुकाने पर साहूकार ने बिजली के खंभे से बांधकर पीटा, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

गिरिडीह: कर्ज का ब्याज न चुकाने पर साहूकार ने बिजली के खंभे से बांधकर पीटा, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

Giridih News: ब्‍याज न चुकाने पर एक शख्‍स को बिजली के खंभे में बांधकर उसकी पिटाई की गई. (न्‍यूज 18)

Giridih News: ब्‍याज न चुकाने पर एक शख्‍स को बिजली के खंभे में बांधकर उसकी पिटाई की गई. (न्‍यूज 18)

Giridih Crime News: साहूकार से कर्ज लेने के बाद ब्याज चुकता नहीं करने पर सूदखोर ने एक शख्‍स को घर के सामने बिजली के खंभे में बांधकर जमकर पिटाई की. पीड़ित की पत्नी ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    रिपोर्ट – एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह जिले में कानून-व्‍यवस्‍था को ताक पर रखकर एक व्‍यक्ति को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है. गिरिडीह जिले के राजधनवार प्रखंड के चट्टी गांव में कर्ज लेने के बाद ब्याज चुकता नहीं करने पर साहूकार ने एक शख्‍स को अपने घर के सामने बिजली केे खंबे से बांधकर उनकी जमकर पिटाई की. मौके पर खड़े लोग तमाशबीन बने रहे. किसी ने भी पीड़ित को बचाने की कोशिश नहीं की.

    बताया जाता है कि धनवार प्रखंड के चट्टी निवासी विनोद नायक ने शहर के ही साहूकार उमेश नायक से ब्याज पर 50000 रुपये का कर्ज लिया था. कर्ज लेने के 2 साल बीत जाने बाद आरोपी साहूकार उमेश ने विनोद से बतौर सूद 30,,000 अलग से मांगे. विनोद नायक ने साहूकार से कहा कि वह सिर्फ मूलधन 50000 रुपए ही देने में समर्थ हैं और बाकी ब्याज 30,000 रुपए नहीं दे पाएंगे. इसके बाद साहूकार उमेश नायक ने अपने अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर विनोद नायक को घर के बाहर बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पिटाई कर डाली.

    साहूकार पीटता रहा, कोई बचाने नहीं आया

    जानकारी के अनुसार, आरोपी साहूकार उमेश नायक विनोद की तकरीबन आधे घंटे तक पीटता रहा. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से पीड़ित विनोद को बचाया गया. आरोप है कि तब तक साहूकार की पिटाई से विनोद बुरी तरह घायल हो गया था. पीड़ित विनोद नायक की पत्नी इंदिरा देवी ने धनवार थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. इंदिरा ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उनके साथ भी बदतमीजी की और उनका ब्‍लाउज फाड़ डाला. साथ ही गले में पड़ी सोने की चेन भी छीन ली. विनोद की पत्‍नी का कहना है कि उनके साथ भी मारपीट की गई. साथ ही गाली-गलौज भी किया गया. अब स्‍थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज