Home /News /jharkhand /

ssb jawan shot in suspicious circumstances died in giridih jhnj

गिरिडीह: पंचायत चुनाव में ड्यूटी करने पहुंचे SSB जवान को संदेहास्पद परिस्थिति में लगी गोली, मौत

मृतक जवान दुमका के शिकारीपाड़ा का रहने वाला था.

मृतक जवान दुमका के शिकारीपाड़ा का रहने वाला था.

Giridih News: 35 वर्षीय एसएसबी जवान विजय भारती को गोली कैसे लगी, इस सवाल का जवाब नहीं मिल पाया है. जानकारी के अनुसार मामला आत्महत्या का लग रहा है. हालांकि एक बात ये भी सामने आ रही है कि सफाई के दौरान अचानक बंदूक का ट्रिगर दब गया जिससे उनके चेहरे पर गोली लग गई और मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- एजाज अहमद

गिरिडीह. झारखंड में पंचायत चुनाव के चौथे चरण के मतदान के लिए गिरिडीह के बगोदर पहुंचे एसएसबी जवान की गुरुवार को गोली लगने से मौत हो गयी. मृतक विजय भारती दुमका के शिकारीपाड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है. मृतक गुरुवार की सुबह ही अपने बटालियन के साथ चौथे चरण के मतदान में ड्यूटी करने पहुंचा था.

35 वर्षीय एसएसबी जवान विजय भारती को गोली कैसे लगी, इस सवाल का जवाब नहीं मिल पाया है. जानकारी के अनुसार मामला आत्महत्या का लग रहा है. हालांकि एक बात ये भी सामने आ रही है कि सफाई के दौरान अचानक बंदूक का ट्रिगर दब गया जिससे उनके चेहरे पर गोली लग गई और मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ नौशाद आलम, पुलिस निरीक्षक दिनेश सिंह और बगोदर थाना प्रभारी नीतीश कुमार घटनास्थल पहुंचे. गोली लगने के बाद जवान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की छानबीन के लिए गिरिडीह एसपी अमित रेनू भी अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है. एसपी अमित रेणु ने घटनास्थल का भी मुआयना किया. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. उसके बाद ही मामले से पर्दा उठने की संभावना है.

Tags: Giridih news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर